Create
Notifications

शेल्डन कॉट्रेल ने बताया कि वो अपनी ड्रीम हैट्रिक विकेट में किन 3 खिलाड़ियों को आउट करना चाहेंगे, 2 भारतीय बल्लेबाज शामिल

New Zealand v West Indies - T20 Game 1
New Zealand v West Indies - T20 Game 1
Nitesh

वेस्टइंडीज के दिग्गज तेज गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल (Sheldon Cottrell) ने बताया है कि वो अपनी ड्रीम हैट्रिक में किन 3 खिलाड़ियों का विकेट लेना चाहेंगे। शेल्डन कॉट्रेल ने जिन तीन बल्लेबाजों के नाम बताए हैं उनमें दो दिग्गज भारतीय खिलाड़ी शामिल है और एक क्रिकेटर वेस्टइंडीज का है।

शेल्डन कॉट्रेल की अगर बात करें तो वो वेस्टइंडीज के बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं। विकेट लेने के बाद जिस अनोखे ढंग से वो सेलिब्रेशन करते हैं उसके लिए वो काफी मशहूर हैं। भारत में भी वो खेल चुके हैं और इसके अलावा आईपीएल का भी हिस्सा रह चुके हैं।

शेल्डन कॉट्रेल ने वर्ल्ड क्रिकेट के तीन बेहतरीन बल्लेबाजों के नाम बताए

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान शेल्डन कॉट्रेल से पूछा गया कि अगर उन्हें कभी अपनी ड्रीम हैट्रिक लेने का मौका मिले तो वो किन तीन बल्लेबाजों को आउट करना चाहेंगे।

इस सवाल के जवाब में कॉट्रेल ने कहा "क्रिस गेल, रोहित शर्मा और फिर विराट कोहली। अगर मैं विराट कोहली को तीसरे विकेट के रूप में आउट करता हूं तो फिर वो मेरे लिए ड्रीम हैट्रिक होगा।

शेल्डन कॉट्रेल ने आखिरी बार अबुधाबी टी10 लीग में हिस्सा लिया था। इस टूर्नामेंट में वो टीम अबुधाबी का हिस्सा थे और सात मैचों में सात विकेट चटकाए थे। उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन डेक्कन ग्लैडिएटर्स के खिलाफ किया था और 18 रन देकर दो विकेट लिए थे। शेल्डन कॉट्रेल इसके अलावा पाकिस्तान दौरे के लिए वेस्टइंडीज टीम का भी हिस्सा थे। हालांकि टी20 सीरीज की शुरूआत से पहले ही उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया और इसी वजह से वो इस टूर से बाहर हो गए।

शेल्डन कॉट्रेल ने आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए भी खेला था। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान राहुल तेवतिया ने उनके एक ही ओवर में पांच छक्के जड़े थे और अगले सीजन से पहले कॉट्रेल को रिलीज कर दिया गया।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...