Create

एम एस धोनी के साथ अपने विकेटकीपिंग की तुलना पर केकेआर के खिलाड़ी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

शेल्डन जैक्सन डाइव लगाते हुए (P.C.:iplt20.com)
शेल्डन जैक्सन डाइव लगाते हुए (P.C.:iplt20.com)
सावन गुप्ता

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के विकेटकीपर बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) ने एम एस धोनी (MS Dhoni) के साथ अपने विकेटकीपिंग की तुलना किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ये खबर सुनकर वो काफी खुश थे। उन्हें इस बात के लिए खुशी हो रही थी कि कम से कम उनकी कीपिंग को लोगों ने नोटिस तो किया और उसे सराहा।

शेल्डन जैक्सन ने आईपीएल 2022 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपनी विकेटकीपिंग से सबको काफी प्रभावित किया। जिस तरह से उन्होंने स्टंपिंग की उसकी वजह से उनकी काफी तारीफ हुई और यहां तक एम एस धोनी से भी उनकी तुलना हुई। जैक्सन ने वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर रॉबिन उथप्पा को बेहतरीन तरीके से स्टंप किया था। इसके बाद महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने उनके स्टंपिंग की काफी तारीफ की। उन्होंने शेल्डन जैक्सन की तुलना एम एस धोनी से की थी। सचिन के अलावा और भी कई दिग्गजों ने शेल्डन जैक्सन के कीपिंग की तारीफ की थी।

मेरी काबिलियत के बारे में बात हुई ये मेरे लिए बड़ी चीज थी - शेल्डन जैक्सन

इसको लेकर जैक्शन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनके मुताबिक वो इस बात से खुश थे कि उनके कीपिंग को नोटिस किया गया। स्पोर्ट्सकीड़ा से खास बातचीत में उन्होंने कहा,

विकेटकीपिंग मेरे अंदर एक नैचुरल गुण है। मैंने टेनिस बॉल से काफी कीपिंग की है और इसी वजह से मेरी स्पीड काफी तेज है। जब मैंने सुना कि मेरे स्टंपिंग की तुलना एम एस धोनी सर से हुई है तो मैं खुशी से उछल रहा था। मैं इस बात के लिए खुश था कि किसी ने मेरी काबिलियत को नोटिस तो किया और इस बारे में बात की। मैं ये मानता हूं कि बल्ले से मैंने कभी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन कीपिंग में जरूर बेहतर परफॉर्म किया है। हालांकि इसके बावजूद लोग इसका जिक्र नहीं करते थे।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...