Create
Notifications

शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा के बीच हुआ तलाक

दोनों की शादी को लगभग दस साल हो गए थे
दोनों की शादी को लगभग दस साल हो गए थे
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

भारतीय टीम (Indian Team) के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी के बीच तलाक हो गया है। आयशा ने इस बारे में खुद अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट में एक लम्बा पोस्ट करते हुए बताया है। हालांकि शिखर धवन की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। आयशा का दूसरी बार तलाक हुआ है।

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से आने वाली बॉक्सर आयशा मुखर्जी से 2012 में शिखर धवन की शादी हुई थी। वह शिखर धवन से 11 साल बड़ी हैं।पहली शादी से आयशा की दो बेटियां हैं और दूसरी शादी से एक बेटा जोरावर है जिसके कई वीडियो शिखर धवन के साथ वायरल हुए थे।

हालांकि आयशा ने अपने तलाक की खबर सार्वजनिक करते हुए इन्स्टाग्राम पर पोस्ट डाला है लेकिन धवन ने अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वह आईपीएल में खेलने के लिए दिल्ली कैपिटल्स के साथ यूएई में हैं। धवन के लिए ऐसा होना एक झटका जरुर कहा जा सकता है। किसी ने नहीं सोचा था कि कभी ऐसा भी हो सकता है।

अप्रैल-मई में आईपीएल के दौरान शिखर धवन का खेल अच्छा रहा था लेकिन श्रीलंका दौरे ज्यादा मैच नहीं खेल पाए थे। दिल्ली कैपिटल्स के लिए बतौर ओपनर खेलते हुए धवन ने पिछले साल आईपीएल में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया था। उस समय भी टूर्नामेंट यूएई में ही था और इस बार भी उनसे कुछ उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है।

तलाक के बारे में लिखी गई पोस्ट में आयशा ने इस शब्द को ही खराब बताते हुए कहा कि ऐसा लगा जैसे मैंने सभी को नीचा दिखाया है। मुझे यह भी लगा कि मैं अपने बच्चों और माता-पिता को निराश कर रही हूँ। कुछ हद तक मुझे यह भी लगा कि मैं खुद को भी निराश कर रही हूँ।

इस बीच शिखर धवन ने भी इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसमें लिखा गया है कि किसी भी मुकाम को पाने के लिए पूरा जान, समझ, दिल लगता है। अपने काम के प्रति प्यार होने से बरकत आती है और आनंद भी। अपने सपनों को हकीकत में बदलने के लिए लगातार मेहनत करते रहें।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now