बिग बॉस में होगी दिग्गज भारतीय क्रिकेटर की एंट्री! मैरिड लाइफ की वजह से विवादों का बन चुके हैं शिकार

इस भारतीय क्रिकेटर की होगी बिग बॉस में एंट्री
इस भारतीय क्रिकेटर की होगी बिग बॉस में एंट्री

Indian Cricketer in Big Boss OTT 3 : 'बिग बॉस ओटीटी 3' की अनाउंसमेंट हो चुकी है और जून में यह पॉपुलर शो एक बार फिर से शुरु होने वाला है। अनाउंसमेंट के साथ ही अब उन कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आने लगे हैं जो इस सीजन शो का हिस्सा बन सकते हैं। चौंकाने वाली खबर ये आ रही है कि एक दिग्गज भारतीय क्रिकेटर भी इस शो का हिस्सा बनने वाला है। ये क्रिकेटर कोई और नहीं, बल्कि टीम इंडिया के दिग्गज ओपनर रह चुके शिखर धवन हैं।

शिखर धवन की अगर बात करें तो उनका जीवन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। एक समय वो टीम इंडिया का नियमित हिस्सा हुआ करते थे। उन्होंने आईसीसी टूर्नामेंट्स में काफी रन बनाए थे और टीम को कई मैच जिताने में उनका अहम योगदान था। हालांकि धीरे-धीरे खराब परफॉर्मेंस की वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया और वो वापसी नहीं कर पाए। शिखर धवन का प्रदर्शन हाल ही में आईपीएल 2024 में भी अच्छा नहीं रहा था। वो कुछ ही मैच खेल पाए थे और उसके बाद इंजरी की वजह से पूरे सीजन के लिए बाहर हो गए थे।

शिखर धवन को 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए किया गया एप्रोच

अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि शिखर धवन 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन में नजर आ सकते हैं। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार, शिखर धवन को 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, यह कन्फर्म नहीं है कि वह शो का हिस्सा होंगे ये नहीं।

शिखर धवन की अगर बात करें तो अपने वैवाहिक जीवन को लेकर भी वो काफी चर्चा में रहे थे। उनका पत्नी आयशा के साथ तलाक हो गया था। शिखर धवन ने साल 2023 में आयशा मुखर्जी से तलाक ले लिया था। दिल्ली की फैमिली कोर्ट ने उनके तलाक को मंजूरी दी थी। धवन ने आयशा पर उनकी छवि खराब करने समेत कई आरोप लगाए थे।

आपको बता दें कि शिखर धवन जब क्रिकेट के मैदान से दूर होते हैं तो अक्सर रील्स के जरिए अपनी एक्टिंग स्किल दिखाते हुए नजर आते हैं। उनकी रील्स को फैंस काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now