शिखर धवन ने अपनी पत्नी से अलग होने को लेकर तोड़ी चुप्पी, अहम बातों का किया जिक्र 

शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा अब साथ नहीं हैं
शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा अब साथ नहीं हैं

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और उनकी पत्नी आयशा दोनों लंबे समय से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच तलाक हो चुका है। हालाँकि धवन ने इस मुद्दे पर खुलकर बातचीत नहीं की। लेकिन हाल ही में आज तक को दिए गए एक इंटरव्यू में भारतीय बल्लेबाज ने इस पर खुलकर बातचीत की।

शिखर धवन ने बताया कि उन्होंने और उनकी पत्नी ने किस तरह से अलग रास्ते पर जाने का फैसला किया। उन्होंने दोबारा शादी को लेकर भी बात की, साथ ही युवाओं को रिलेशनशिप को लेकर खास सलाह भी दी। धवन ने यह भी स्वीकार किया कि वह इस शादी में असफल रहे लेकिन फिर भी वह एक दूसरे के ऊपर उंगली नहीं उठाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा,

मैं असफल रहा क्योंकि अंतिम निर्णय व्यक्ति का अपना है। मैं दूसरों पर उंगली नहीं उठाता। मैं असफल रहा क्योंकि मुझे उस क्षेत्र के बारे में पता नहीं था। आज मैं क्रिकेट के बारे में जो बातें करता हूं, मुझे 20 साल पहले उसके बारे में नहीं पता नहीं था। यह अनुभव के साथ आता है।

ओपनिंग बल्लेबाज ने खुलासा किया कि उनका तलाक का मामला अभी तक नहीं सुलझा है। हालांकि, उन्होंने फिर से विवाह करने से इंकार नहीं किया, लेकिन फिलहाल वह इसके बारे में नहीं सोच रहे हैं। धवन ने कहा,

अभी मेरा तलाक का मामला चल रहा है। कल अगर मैं फिर से शादी करना चाहूँगा, तो मैं उस क्षेत्र में और अधिक समझदार हो जाऊँगा। मुझे पता चल जाएगा कि मुझे किस तरह की लड़की चाहिए, कोई जिसके साथ मैं अपना जीवन बिता सकूँ। जब मैं 26-27 साल का था और मैं लगातार खेल रहा था, मैं किसी भी रिलेशन में नहीं था। मैं मस्ती करता था, लेकिन कभी रिलेशनशिप में नहीं था। इसलिए, जब मैं प्यार में पड़ा, तो मैं खतरे को नहीं देख सका। लेकिन आज, अगर मैं प्यार में पड़ गया, तो मैं उन चीजों को देखूंगा। इसलिए, अगर मैंने उन चीजों को देखा, तो मैं बाहर निकल जाऊंगा। यदि नहीं, तो फिर मैं जारी रखूंगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now