Create

शिखर धवन ने बजाई बाँसुरी, फैन्स से पूछा गाने का नाम

Rahul
Photo- Shikhar Dhawan Instagram
Photo- Shikhar Dhawan Instagram

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सोशल मीडिया पर अपने अलग अंदाज़ के लिए पहचाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो जारी किया, जिसमें वो बाँसुरी बजाते हुए नजर आये। आईपीएल (IPL 2021) के स्थगित होने के बाद शिखर धवन अपने घर पर हैं और बाँसुरी बजा कर अपना समय शांति के साथ व्यतीत कर रहें हैं। शिखर धवन ने वीडियो अपलोड करते हुए अपने फैन्स से बड़ा सवाल भी पूछा, उन्होंने पूछा कि क्या आप बता सकते हैं कि मैं किस गाने पर बाँसुरी बजा रहा हूँ। दर्शकों ने कमेन्ट बॉक्स में गाने का जवाब भी दिया है।

शिखर धवन ने अपने घर पर बैठे बाँसुरी बजा रहे हैं और उन्होंने वीडियो अपलोड करते हुए लिखा कि आत्मा के लिए संगीत जरुरी है, शांत रहें और सकरात्मक रहें। उन्होंने आगे लिखा कि क्या आप बता सकते हैं कि यह कौन सा गाना है? शिखर धवन के इस शांतिप्रिय हुनर पर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धानाश्री ने कमेन्ट किया और उनके हुनर को सराहा है। शिखर धवन पहले भी बाँसुरी से जुड़े कई वीडियो इन्स्टाग्राम पर अपलोड कर चुके हैं, जिसको उनके फैन्स बेहद ही पसंद करते हैं। शिखर धवन सोशल मीडिया पर अपने मस्तमौला अंदाज़ के लिए भी जाने जाते हैं। बाँसुरी के अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने डांस और बॉलीवुड डायलॉग के वीडियो भी डालें हैं।

श्रीलंका दौरे के लिए शिखर धवन बन सकते हैं टीम इंडिया के कप्तान

रोहित शर्मा (Rohit Sharma), विराट कोहली (Virat Kohli) व केएल राहुल (KL Rahul) जैसे दिग्गज खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट टीम के साथ मौजूद हैं। ऐसे में जुलाई माह में होने वाले श्रीलंकाई दौरे के लिए शिखर धवन का नाम कप्तान के रूप से सबसे ऊपर लिया जा रहा है। एक दिग्गज खिलाड़ी होने के कारण उन्हें ये जिम्मेदारी दी जा सकती है। बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने एक इंटरव्यू के दौरान यह स्पष्ट किया कि भारतीय टीम एक नई और युवा टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर जाएगी। हाल ही में इस दौरे के लिए राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को कोच के रूप में चुना गया है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment