Create

शिखर धवन ने मुरली विजय को लेकर किये मजेदार खुलासे

 शिखर धवन
शिखर धवन

भारतीय ओपनर बल्लेबाजी शिखर धवन ने मुरली विजय को लेकर कुछ बातें कही है। शिखर धवन ने मुरली विजय के साथ टेस्ट क्रिकेट को लेकर कुछ पुरानी बातें बताई है। शिखर धवन ने कहा कि मुरली विजय शानदार व्यक्ति हैं। मैं उन्हें कहता हूँ कि तुम मेरी पत्नी हो। इसके अलावा शिखर धवन ने यह भी कहा कि मुरली विजय को समझने के लिए आपको शांत और धैर्य रखना होगा।

शिखर धवन ने इन्स्टाग्राम पर रविचंद्रन अश्विन से कहा

"मैदान के अंदर और बाहर वह (मुरली विजय) एक शानदार व्यक्ति है। मैं बहुत नजदीक से उसे जानता हूँ। दिल से वह बहुद सुन्दर है। हर बात मैं वह कहता है ऐसा नहीं, वैसा नहीं। मैं एक बिंदास आदमी हूँ। मैं उसे कहता हूँ कि तुम मेरी पत्नी जैसे हो। कभी हम रन लेने के लिए नहीं दौड़ते हैं, तो बहस हो जाती है लेकिन जल्दी ही सब ठीक हो जाता है। उसे समझना बड़ा कठिन है, आपको इसके लिए शांति के साथ धैर्य रखना होगा।"

यह भी पढ़ें: 3 युवा खिलाड़ी जो भारतीय टीम के कप्तान बन सकते हैं

शिखर धवन ने डेब्यू मैच में जड़ा था शतक

 शिखर धवन
शिखर धवन

शिखर धवन ने जब डेब्यू टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 187 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी, उस समय उनके सामने मुरली विजय खेल रहे थे। दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 289 रन जोड़े थे। खास बात यह रही कि मुरली विजय ने भी उस मैच में 153 रन की पारी खेली थी। इसके बाद ही दोनों कई टेस्ट मैचों में नियमित ओपनर के तौर पर खेलते रहे। इस पारी के बाद शिखर धवन भारतीय टेस्ट टीम का नियमित हिस्सा बने थे।

इंग्लैंड में खराब प्रदर्शन के कारण मुरली विजय को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। शिखर धवन भी अब टीम से बाहर ही हैं। उनकी जगह रोहित शर्मा ने ली है। पृथ्वी शॉ भी कुछ मैचों में ओपनिंग कर चुके हैं। हालिया स्थिति को देखते हुए मुरली विजय और शिखर धवन की टेस्ट टीम में वापसी मुश्किल है।

फिलहाल कोरोना वायरस के कारण सभी तरह का क्रिकेट बंद है और खिलाड़ी इन्स्टाग्राम या फेसबुक से लाइव आकर अपनी बातें बता रहे हैं। दर्शकों को भी अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखने का मौका मिल जाता है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment