Create

शिखर धवन ने टी20 और टेस्ट टीम में मौका नहीं मिलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v India - 2nd Royal London Series One Day International
England v India - 2nd Royal London Series One Day International
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने टी20 और टेस्ट टीम में खुद को मौका नहीं मिलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। धवन काफी समय से इन दोनों ही फॉर्मेट से बाहर चल रहा है। उनका कहना है वो चयनकर्ताओं के इस फैसले से निराश नहीं हैं और ये शायद उनका टाइम नहीं है।

शिखर धवन को पिछले साल श्रीलंका सीरीज के लिए वनडे और टी20 सीरीज का कप्तान बनाया गया था। हालांकि उसके बाद से ही वो इंडिया के लिए टी20 मुकाबला नहीं खेले हैं। उन्हें टी20 टीम में मौका नहीं दिया जाता है। वहीं टेस्ट टीम में भी अब उन्हें शामिल नहीं किया जाता है। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मुकाबला सितंबर 2018 में खेला था।

शायद अभी मेरा समय नहीं है - शिखर धवन

स्पोर्ट्स तक पर बातचीत के दौरान शिखर धवन ने टेस्ट और टी20 में मौका नहीं मिलने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ईमानदारी से कहूं तो मैं इससे निराश नहीं हूं। मेरे हिसाब से हर एक चीज का समय होता है और शायद ये मेरा समय नहीं है। शायद मेरे अंदर कुछ कमी है और मैं वैसा नहीं कर पा रहा हूं जो टीम को चाहिए। मैं इस वक्त काफी अच्छे स्पेस में हूं और अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हूं। जब मैं आईपीएल में खेलता हूं तो अपनी तरफ से अच्छा प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करता हूं। अगर मैंने वहां पर अच्छा किया तो मुझे शायद चांस मिल सकता है। बाकी सबकुछ सेलेक्टर्स के ऊपर डिपेंड करता है। मैं खुद को फिट रखने की कोशिश करता हूं और जब भी मौका मिले उसके लिए तैयार रहता हूं।'

इससे पहले विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने शिखर धवन को टी20 मुकाबलों में मौका नहीं मिलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि शिखर धवन को टी20 में सेलेक्टर्स ने बहुत ही जल्द नजरंदाज कर दिया।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...