Create
Notifications

शिखर धवन ने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने जाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

India v England - 1st T20 International
India v England - 1st T20 International
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप टीम (T20 World Cup) में नहीं चुने जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वो टीम में चुने जाने से निराश नहीं थे। सेलेक्टर्स को लगा कि उन्होंने मुझसे बेहतर प्लेयर चुने हैं और मैं उनके इस फैसले का सम्मान करता हूं।

शिखर धवन को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की टीम में जगह नहीं मिली थी। उनकी जगह इशान किशन को मौका दिया गया था और केएल राहुल को भी शामिल किया गया था। हालांकि टूर्नामेंट में भारतीय टीम का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा था और टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी।

सेलेक्टर्स को लगा कि उन्होंने मुझसे बेहतर खिलाड़ी चुने हैं - शिखर धवन

धवन को पिछले साल श्रीलंका में युवा भारतीय टीम की कप्तानी का मौका भी मिला था। रोहित शर्मा और विराट कोहली की अनुपस्थिति में उन्होंने टीम की कप्तानी की थी। हालांकि इसके बावजूद उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह नहीं मिली थी। पीटीआई से बातचीत में शिखर धवन ने इस बारे में कहा,

मैं बहुत पॉजिटिव इंसान हूं। पिछले साल टीम को लीड करना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा था। टी20 वर्ल्ड कप की अगर बात करें तो सेलेक्टर्स को लगा कि उन्होंने मुझसे बेहतर प्लेयर चुने हैं। जो भी फैसला सेलेक्टर्स लेते हैं मैं उसका सम्मान करता हूं। जीवन में ऐसा होता है। आप इसे स्वीकार करते हैं और अपना काम करते हैं। मैं केवल उस पर ही फोकस करता हूं जो मेरे कंट्रोल में होता है। मुझे जितने मौके मिलते हैं उसका फायदा उठाने की कोशिश करता हूं।

आपको बता दें कि शिखर धवन का परफॉर्मेंस आईपीएल के इस सीजन भी काफी अच्छा रहा है। देखने वाली बात होगी कि ऑस्ट्रेलिया में इस साल होने वाले वर्ल्ड कप के लिए उन्हें टीम में जगह मिलती है या नहीं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...