शिखर धवन ने पोस्ट किया मजेदार वीडियो, एंजेलो मैथ्यूज ने भी दी प्रतिक्रिया 

Ankit
धवन ने पोस्ट किया मजेदार वीडियो
धवन ने पोस्ट किया मजेदार वीडियो

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और समय-समय पर मजेदार वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। ऐसे ही अपने फैंस के मनोरंजन के लिए उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है।

इंस्टाग्राम पर धवन ने एक रील शेयर किया है, जिसमें वह अपने हाथ में एक जोड़ी काले जूते, एक सफेद शर्ट और काली पैंट लिए हुए हैं। वह एक-एक करके अपने सामान को फेंकते हैं और जैसे ही उछलते हैं, वैसे ही उन ब्रांडेड कपड़ो की बजाय शॉर्ट्स में नजर आते हैं। यह सोशल मीडिया में एक तरह का ट्रेंड है, जिसमें कोई भी व्यक्ति अपने पसंदीदा कपड़ों को फेंकता है और फिर अगले ही पल उसे पहने हुए नजर आता है।

शिखर धवन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बनना था राजा भोज, बन गया गंगू तेली।' उनके इस वीडियो में श्रीलंकाई क्रिकेटर एंजेलो मैथ्यूज ने भी प्रतिक्रिया दी है।

धवन आखिरी बार जिम्बाब्वे दौरे पर खेलते हुए नजर आए थे, जहां उन्होंने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था। हाल ही में टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का चयन किया गया था, जिसमें वह शामिल नहीं है। दरअसल, अब धवन को सिर्फ वनडे प्रारूप में भारतीय टीम में मौका मिलता है। वह इंडियन प्रीमियर लीग में निरंतर बेहतर प्रदर्शन करते हैं लेकिन इसके बावजूद भारत की टी-20 टीम में अपनी जगह नहीं बना पा रहे हैं। वह आखिरी बार जुलाई 2021 में श्रीलंका दौरे में टी-20 अंतरराष्ट्रीय खेलते हुए दिखे थे।

धवन अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में खेलते हुए दिखेंगे। ऐसी भी खबर है कि वनडे सीरीज में धवन भारत की कप्तानी करते हुए दिख सकते हैं। दरअसल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के एक अधिकारी ने बताया कि टी-20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए भारत की टी-20 टीम के खिलाड़ियों को वनडे सीरीज से आराम दिया जाएगा। इसी वजह से धवन को कप्तानी सौंपी जा सकती हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar