Create
Notifications

रोहित शर्मा के साथ अपनी जोड़ी को लेकर शिखर धवन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

India and England Net Sessions
India and England Net Sessions
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ अपनी सलामी जोड़ी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि दोनों को एक साथ ओपन करते हुए 9 साल हो गए हैं और रोहित शर्मा के साथ उनका बॉन्ड अभी भी काफी शानदार है।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में रोहित शर्मा और शिखर धवन की सलामी जोड़ी ने शानदार शतकीय साझेदारी करके टीम को जीत दिला दी। इंग्लैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 110 रन पर सिमट गई। इसके बाद रोहित शर्मा ने अपने जोड़ीदार शिखर धवन के साथ मिलकर 114 रनों की अविजित साझेदारी की। इस तरह दोनों के बीच वनडे क्रिकेट में 18वीं बार शतकीय साझेदारी देखने को मिली। वहीं इस जोड़ी ने 50 ओवर के खेल में पारी की शुरुआत करते हुए 5000 रनों के आंकड़े को भी प्राप्त कर लिया है।

शिखर धवन ने रोहित शर्मा के साथ साझेदारी को लेकर किया ट्वीट

मैच के बाद शिखर धवन ने रोहित शर्मा के साथ अपनी जोड़ी को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने कहा '9 साल हो गए हैं और ये बॉन्ड अभी भी काफी मजबूत है। इस शानदार जीत के लिए भारतीय टीम को बधाई।'

9 years on, the bond is still strong 💪 @ImRo45 Congratulations to the Team India for the spectacular victory ✌️ #IndVsEng #ODISeries https://t.co/eWiQvCP3zq

आपको बता दें कि रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी ने 2013 से ओपन करना शुरू किया था और तबसे लेकर अभी तक इन्होंने काफी सफलता हासिल की है। इन दोनों की जोड़ी टीम इंडिया को काफी सारे मुकाबले जिता चुकी है।

रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी ने अब तक भारत के लिए 112 पारियां साथ में खेली हैं। इस दौरान दोनों ने 18 बार शतकीय साझेदारी की है। इन दोनों के बीच सबसे बड़ी साझेदारी 210 रनों की है। वनडे में सबसे ज्यादा शतकीय साझेदारी के मामले तेंदुलकर और गांगुली की जोड़ी सबसे आगे है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...