Create

शिखर धवन ने रोहित शर्मा को दिया जवाब, पहली गेंद पर स्ट्राइक लेने को लेकर आया था बयान

शिखर धवन और रोहित शर्मा
शिखर धवन और रोहित शर्मा
सावन गुप्ता

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने रोहित शर्मा के उस बयान पर शानदार जवाब दिया है, जिसमें रोहित शर्मा ने कहा था कि धवन पहली गेंद पर स्ट्राइक नहीं लेते हैं। शिखर धवन ने बताया कि वो पहली गेंद पर स्ट्राइक लेना पसंद क्यों नहीं करते हैं।

पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट में शिखर धवन ने कहा कि मुझे पहली गेंद पर स्ट्राइक लेना पसंद नहीं है। अगर मेरा पार्टनर कोई युवा खिलाड़ी है तो फिर मैं उससे बात करुंगा। अगर फिर भी वो स्ट्राइक लेने से मना करता है तो निश्चित तौर पर मैं स्ट्राइक लूंगा। धवन ने आगे कहा कि 2013 चैंपियंस ट्रॉफी में मैं कमबैक कर रहा था और उस टूर्नामेंट में रोहित शर्मा पहली बार ओपनिंग कर रहे थे। रोहित ने उस दौरान स्ट्राइक ली और इसके बाद आने वाले मैचों में भी यही पैटर्न बन गया।

वहीं डेविड वॉर्नर ने कहा था कि धवन जब आईपीएल में उनके साथ सलामी बल्लेबाजी करते थे तो आखिरी गेंद पर एक रन ले लेते थे। इस बात को धवन ने नकार दिया है। उन्होंने कहा कि मैं इस बात से सहमत नहीं हूं।

रोहित शर्मा ने कहा था कि शिखर धवन पहली गेंद पर नहीं लेते हैं स्ट्राइक

दरअसल रोहित शर्मा ने कुछ दिन पहले डेविड वॉर्नर के साथ लाइव इंस्टाग्राम चैट में कहा था कि धवन पहली गेंद पर स्ट्राइक नहीं लेते हैं। उन्होंने कहा कि वो इडियट है और वो पहली गेंद पर स्ट्राइक लेना पसंद नहीं करता है। वो स्पिनर्स को खेलना पसंद करता है लेकिन उन पर बड़े शॉट लगाना पसंद नहीं करता।

रोहित शर्मा ने कहा कि मुझे अभी भी याद है जब 2013 में मैंने भारत के लिए ओपनिंग करनी शुरु की थी। चैंपियंस ट्रॉफी में ओपनर के तौर पर ये मेरा पहला मैच था। इसलिए मैंने धवन से कहा कि वो स्ट्राइक ले क्योंकि मैंने पहले कभी नई गेंद का सामना नहीं किया था। लेकिन उसने कहा कि नहीं रोहित तुम काफी समय से खेल रहे हो और ये मेरा पहला टूर है। इसके बाद मैंने कहा कि जो खिलाड़ी लगातार ओपनिंग कर रहा है वो स्ट्राइक नहीं लेना चाहता है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...