बेटे के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए शिखर धवन, जोरावर ने किया क्लीन बोल्ड

शिखर धवन

कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर की खेल गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। भारत में लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ने के बाद ही आईपीएल 2020 को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में खिलाड़ी इस समय घर पर ही बंद हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर भी इस दौरान काफी एक्टिव हैं और लगातार अपनी और अपने परिवार के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी एक बार फिर अपने बेटे जोरावर के साथ वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं।

इस लॉकडाउन के दौरान शिखर धवन सोशल मीडिया पर लगातार वीडियो शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपने बेटे जोरावर के साथ क्रिकेट खेलते हुए वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जहां शिखर धवन बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं वहीं उनके बेटे जोरावर गेंदबाजी की कमान संभाल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: टीम में नहीं चुने जाने पर उस दिन रातभर रोया था - विराट कोहली

इस वीडियो पर धवन ने मजेदार कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा है कि क्वारंटीन प्रीमियर लीग का सबसे ग्रिपिंग मोमेंट... धवन वर्सेज धवन। इस वीडियो में धवन जोरावर की पहली कुछ गेंदों पर आसानी से खेलते नजर आ रहे हैं और कुछ आकर्षक शॉट भी लगाते हैं। इसके बाद धवन आधी क्रीज पर आकर जमीन पर बैट टच करके जोरावर को आंख दिखाते हैं। जोरावर यहां रुकता नहीं है और बाद में एक तेज गेंद पर पिता शिखर धवन को क्लीन बोल्ड कर अपना बदला ले लेता हैं।

बता दें, इससे पहले भी धवन ने अपने बेटे जोरावर के साथ एक वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में वो बॉलीवुड के फेमस गाने डैडी कूल पर डांस कर रहे थे। शिखर धवन ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कुल 34 टेस्ट मैच, 136 वनडे इंटरनेशनल और 61 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now