शिखर धवन ने अपने पिता के साथ मिलकर दिखाए डांस मूव्स, सामने आया दोनों का मजेदार वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Shikhar Dhawan Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Shikhar Dhawan Instagram Snapshots

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) मौजूदा समय में एक्शन से दूर हैं। एशिया कप (Asia Cup 2023) और एशियन गेम्स (Asian Games 2023) जैसे टूर्नामेंट्स के लिए टीम में उनका चयन ना होने से फैंस और दिग्गज बल्लेबाज को भी निराशा हुई थी। वहीं आगामी वर्ल्ड कप (Cricket World Cup 2023) में भी 'गब्बर' इस बार टीम का हिस्सा नहीं होंगे। भले ही धवन अपने खेल के जरिये फैंस का मनोरंजन नहीं कर पा रहे लेकिन अपने मजेदार वीडियो के जरिये वो जरूर सभी का दिल जीतने में सफल हो रहे हैं।

इस बीच बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो अपने पिता के साथ मिलकर डांस मूव्स दिखा रहे हैं। दरअसल, 37 वर्षीय बल्लेबाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुरुवार, 14 सितम्बर को एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में धवन और उनके पिता हिंदी गाने 'बचना ऐ हसीनों' पर थिरक रहे हैं। इस दौरान गब्बर अपने पिता को डांस करने के नए-नए स्टेप बताते दिखे जिसे वह अच्छे से फॉलो करते नजर आये।

वीडियो को शेयर करते हुए धवन ने कैप्शन में लिखा,

इस तरह हम जीवन की खूबसूरत यात्रा को आगे बढ़ाते हैं।

वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया की सफलता के लिए शिखर धवन ने की प्रार्थना

गौरतलब है कि शिखर धवन ने हाल ही में उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे थे। मीडिया से बातचीत के दौरान धवन ने बताया था कि हर किसी की इच्छा है कि भारत वर्ल्ड कप जीते और मैंने भी यही प्रार्थना की है। वहीं वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की घोषणा होने के बाद धवन ने उन सभी खिलाड़ियों को बधाई देने के लिए एक ट्वीट किया था जिनका चयन टीम में हुआ। अपने ट्वीट में गब्बर ने लिखा था,

WC 2023 टूर्नामेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुने गए मेरी टीम के साथियों और दोस्तों को बधाई। 1.5 बिलियन लोगों की प्रार्थनाओं और समर्थन के साथ आप हमारी आशाओं और सपनों को पूरा करते हैं। आप ट्रॉफी को घर वापस लाएँ और हमें गौरवान्वित करें।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now