Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: शिखर धवन ने टेस्ट टीम में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान 

  • धवन ने अपना आखिरी टेस्ट पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ खेला था
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:02 IST

शिखर धवन
शिखर धवन

भारतीय वनडे और टी20 टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अभी भी टेस्ट टीम में वापसी की उम्मीद नहीं छोड़ी है। उन्हें लगता है कि अगर वो आगामी रणजी ट्रॉफी में रन बनाते हैं, तो वो टेस्ट टीम के लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं।

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार शिखर धवन ने एक इवेंट के दौरान कहा, "मुझे क्रिकेट खेलना पसंद है और मै हमेशा ही प्रोसेस के ऊपर ध्यान देता हूं, दूसरी चीजें अपने आप हो जाती है। मैं मुश्ताक अली ट्रॉफी खेलूंगा औऱ उसके बाद मैं रणजी ट्रॉफी भी खेलूंगा। मैं अगर रन बनाता हूं, तो टेस्ट टीम में वापसी के लिए मजबूती से अपनी दावेदारी पेश कर सकता हूं।"

यह भी पढ़ें: धवल कुलकर्णी मुंबई इंडियंस में हुए शामिल, अजिंक्य रहाणे भी दूसरी टीम में जा सकते हैं

आपको बता दें शिखर धवन ने अपना आखिरी टेस्ट पिछले साल सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में खेला था। उसके बाद से वो लगातार टेस्ट टीम से बाहर चल रहे हैं। हालांकि इस बीच वो वनडे और टी20 में बतोर सलामी बल्लेबाज ही खेल रहे हैं। टी20 टीम में उनके खेलने के तरीके को लेकर काफी सवाल खड़े हुए हैं।

धवन ने बांग्लादेश के खिलाफ हुई टी20 सीरीज में अपने प्रदर्शन को लेकर कहा, " यह सीरीज मेरे लिए सही गई। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भी मैं आक्रमकता के साथ खेला। हालांकि दिल्ली टी20 में पिच को देखते हुए संभल कर खेला। मैं थोड़ा और आक्रमकता के साथ खेल सकता था। मैंने उससे सीखा और अगले मैच में फीयरलेस तरीके से खेला।"

अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में अभी काफी समय बाकी है और धवन की कोशिश लगातार रन बनाते हुए अपने आलोचकों को करारा जवाब देने पर होगी। बात टेस्ट टीम में वापसी की करें, तो मौजूदा हालात को देखते हुए धवन के लिए इस फॉर्मेट में वापसी करना आसान नहीं होने वाला है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Published 14 Nov 2019, 13:11 IST
Advertisement
Fetching more content...