Create

अपने परिवार के साथ मिलकर खुश हुए Shikhar Dhawan, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीरें 

धवन ने अपनी बहन श्रेष्ठा के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं
धवन ने अपनी बहन श्रेष्ठा के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं
Ankit

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वह अपनी बहन के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह अपने भांजे से पहली बार मिल रहे हैं, जिसकी खुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरों के साथ व्यक्त की है।

धवन खुश मिजाज इंसान हैं और सोशल मीडिया में भी समय-समय पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिये अपने फैंस के साथ खुशियां बांटते रहते हैं। उनके द्वारा पोस्ट की गई एक तस्वीर में वह छोटे बच्चे की ट्रॉली को अलग ही अंदाज में पकड़े दिखाई दे रहे हैं। वह हंस रहे हैं और उनकी बहन श्रेष्ठा भी मुस्कुरा रही हैं।

धवन ने अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा है, 'परिवार के साथ बहुत अच्छा समय बीता। अपने भांजे से पहली बार मिला।'

भारतीय सलामी बल्लेबाज धवन आखिरी बार जिम्बाब्वे दौरे पर खेलते हुए नजर आए थे, जहां उन्होंने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था। जिम्बाब्वे के खिलाफ उन्होंने क्रमशः 81*, 33 और 40 के स्कोर किए थे। वह अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में खेलते हुए दिखेंगे। ऐसी भी खबर है कि वनडे सीरीज में शिखर धवन भारत की कप्तानी करते हुए दिख सकते हैं। दरअसल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के एक अधिकारी ने बताया कि टी-20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए भारत की टी-20 टीम के खिलाड़ियों को वनडे सीरीज से आराम दिया जाएगा।

पहले भी भारत की कप्तानी कर चुके हैं धवन

धवन इससे पहले जुलाई में वेस्टइंडीज और उसके बाद ज़िम्बाब्वे दौरे पर हुई वनडे सीरीज में भारतीय टीम का नेतृत्व कर चुके हैं। उनकी अगुवाई में भारत ने तीन मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप किया था। वहीं धवन पिछले साल श्रीलंका दौरे में में भी भारतीय टीम की कमान संभाल चुके हैं। उनकी कप्तानी में भारत ने श्रीलंका दौरे पर 2-1 से वनडे सीरीज जीती थी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...