Create
Notifications

शिखर धवन को टी20 में बहुत जल्द चयनकर्ताओं ने नजरंदाज कर दिया, दिग्गज का बयान

शिखर धवन एक साल से टी20 टीम का हिस्सा नहीं हैं
शिखर धवन एक साल से टी20 टीम का हिस्सा नहीं हैं
सावन गुप्ता

विराट कोहली (Virat Kohli) के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को टी20 मुकाबलों में मौका नहीं मिलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि शिखर धवन को टी20 में सेलेक्टर्स ने बहुत ही जल्द नजरंदाज कर दिया। राजकुमार शर्मा के मुताबिक धवन एक उपयोगी टी20 बल्लेबाज हैं लेकिन अब उनकी वापसी मुश्किल लगती है।

दरअसल भारतीय टीम इन दिनों टी20 में रोहित शर्मा के जोड़ीदार की तलाश कर रही है। केएल राहुल की इंजरी के बाद से ही कई प्लेयरों को आजमाया गया है लेकिन कोई भी सफल नहीं रहा है। ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन जैसे खिलाड़ियों को ओपन करने का मौका दिया जा चुका है। हालांकि धवन को लंबे समय से टी20 टीम में मौका नहीं मिला है।

शिखर धवन एक अच्छे टी20 बल्लेबाज हैं - राजकुमार शर्मा

राजकुमार शर्मा के मुताबिक धवन के टी20 करियर को सेलेक्टर्स और बेहतर तरीके से हैंडल कर सकते थे। अगर धवन टीम की योजनाओं का हिस्सा होते तो फिर चीजें अलग हो सकती थीं। इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

शिखर धवन को चयनकर्ताओं ने पूरी तरह से बहुत जल्द नजरंदाज कर दिया। ये अच्छी चीज नहीं थी। मेरा हमेशा से ये मानना रहा है कि शिखर धवन हमेशा से ही एक उपयोगी टी20 क्रिकेटर रहे हैं। हालांकि अब सेलेक्टर्स की योजना कुछ और ही है और जिन खिलाड़ियों पर वो भरोसा दिखा रहे हैं उनके साथ ही बने रहना चाहिए। चाहे वो इशान किशन हों या फिर ऋतुराज गायकवाड़ हों।

आपको बता दें कि शिखर धवन को पिछले साल श्रीलंका सीरीज के लिए वनडे और टी20 सीरीज का कप्तान बनाया गया था। हालांकि उसके बाद से ही वो इंडिया के लिए टी20 मुकाबला नहीं खेले हैं। उन्हें टी20 टीम में मौका नहीं दिया जाता है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...