Create
Notifications

शिखर धवन को अगले वर्ल्ड कप तक जरूर वनडे टीम में रखा जाएगा, दिग्गज बल्लेबाज को लेकर आया बयान

South Africa v India - 3rd ODI
South Africa v India - 3rd ODI
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को लेकर विराट कोहली (Virat Kohli) के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि धवन वनडे के जबरदस्त बल्लेबाज हैं और उन्हें अगले वर्ल्ड कप तक के लिए चयनकर्ता जरूर मौका देंगे।

शिखर धवन इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे पर हैं जहां वो तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में उन्हें कप्तान बनाया गया। उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने पहला मुकाबला अपने नाम किया। वहीं धवन ने भी अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने 99 गेंदों में 97 रनों की शानदार पारी खेली और इसी वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

वनडे में शिखर धवन के आंकड़ें लाजवाब हैं - राजकुमार शर्मा

इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान राजकुमार शर्मा ने शिखर धवन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा 'सफेद गेंद की क्रिकेट में धवन का रिकॉर्ड काफी शानदार है। अगर आप उनके वनडे आंकड़ों को देखें तो वो काफी बेहतरीन है। मेरे हिसाब से सेलेक्टर निश्चित तौर पर उन्हें अगले वनडे वर्ल्ड कप तक के लिए मौका जरूर देना चाहेंगे क्योंकि इंडियन टीम को उनकी जरूरत है।'

उन्होंने आगे कहा 'शिखर धवन जब रोहित शर्मा के साथ ओपन करते हैं तो पारी को एक स्थिरता प्रदान करते हैं। इसके अलावा बेहतरीन राइट और लेफ्ट हैंड कॉम्बिनेशन भी बनता है। दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे को काफी सपोर्ट करते हैं।'

आपको बता दें कि शिखर धवन पिछले साल भारत की तरफ से वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। पिछले साल वो उन दो खिलाड़ियों में से एक थे, जिन्होंने भारत के लिए सभी वनडे मैच खेले थे। इस दौरान श्रीलंका दौरे पर उन्होंने टीम की कप्तानी भी की थी। शिखर ने भारत के लिए 6 वनडे मैचों में 59.40 की औसत से 297 रन बनाए थे और उनके बल्ले से तीन अर्धशतकीय पारियां देखने को मिली थीं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...