Create

राजस्थान रॉयल्स का प्रमुख खिलाड़ी फिर से हुआ टीम में शामिल, CSK के खिलाफ खेलते हुए आ सकता है नजर

शिमरोन हेटमायर ने वापस बबल ज्वाइन कर लिया है
शिमरोन हेटमायर ने वापस बबल ज्वाइन कर लिया है

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के बीच में ही राजस्थान रॉयल्स (RR) को छोड़कर वापस अपने देश लौटने वाले शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) वापस आ गए हैं और उन्होंने टीम के बबल को ज्वाइन कर लिया है। उम्मीद लगाई जा रही है कि यह बल्लेबाज 20 मई को अपनी टीम के आखिरी लीग में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ खेलते हुए नजर आ सकता है।

पिछले सप्ताह हेटमायर अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण टीम का बबल छोड़ा था और उसी समय फ्रेंचाइजी ने पुष्टि की थी कि यह बल्लेबाज कुछ दिनों बाद फिर से वापस लौटेगा। हेटमायर एक बेटे के पिता बने हैं और उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। आखिरी लीग मैच में बाएं हाथ के बल्लेबाज की वापसी से टीम को काफी मजबूती मिलेगी।

ईएसपीएन क्रिकइंफो की न्यूज के मुताबिक शिमरोन हेटमायर पहले ही मुंबई पहुँच गए हैं और अनिवार्य आइसोलेशन अवधि को पूरा कर रहे हैं। आइसोलेशन पूरा करने के बाद ही यह कैरेबियाई बल्लेबाज टीम के बाकी सदस्यों के साथ जुड़ पायेगा।

राजस्थान रॉयल्स द्वारा 8.5 करोड़ में खरीदा गया यह कैरेबियाई बल्लेबाज इस सीजन जबरदस्त फॉर्म में नजर आया है और अपनी टीम के लिए फिनिशर की भूमिका बखूबी निभाई है। हेटमायर ने इस सीजन 11 मैचों में 72 से अधिक की औसत के साथ 291 रन बनाए हैं। उन्होंने इस सीजन एक अर्धशतक लगाया है और अपने रन 166.29 की स्ट्राइक-रेट के साथ बनाए हैं।

पाकिस्तान और नीदरलैंड्स टूर के लिए हेटमायर ने चयन के लिए बताया खुद को अनुपलब्ध

शिमरोन हेटमायर भले ही अपने बच्चे के जन्म के कुछ दिन बाद आईपीएल खेलने लौट आये हों लेकिन वह इस टूर्नामेंट के बाद राष्ट्रीय टीम के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। उन्होंने पाकिस्तान और नीदरलैंड्स दौरे के लिए खुद को चयन के लिए अनुपलब्ध बताया था। हेटमायर ने वेस्टइंडीज चयन पैनल के अध्यक्ष डेसमंड हेन्स को निर्णय के बारे में बता दिया था।

मीडिया से बात करते हुए हेंस ने कहा,

हमें हेट्टी से ईमेल मिला और उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चे के जन्म के कारण चयन के लिए उपलब्ध नहीं है। हमें यही सारी जानकारी मिली है इसलिए हमने इस तरह से कार्रवाई की; हमने चयन के लिए उन पर विचार किया था लेकिन उन्होंने खुद को अनुपलब्ध बताया था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment