चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का जहाज अब डूब गया है, पूर्व क्रिकेटर की बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
2nd Test: South Africa v India - Day 3
2nd Test: South Africa v India - Day 3

केपटाउन टेस्ट मैच (IND vs SA) में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को मिली हार को लेकर पूर्व क्रिकेटर अतुल वासन ने काफी निराशा जताई है। खासकर उन्होंने टीम इंडिया के दो सीनियर बल्लेबाजों अजिंक्य रहाणे (Ajinkta Rahane) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteswar Pujara) की काफी आलोचना की है और कहा है कि इन दोनों प्लेयर्स का जहाज अब डूब गया है।

चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे एक बार फिर फ्लॉप रहे और पूरी साउथ अफ्रीका सीरीज के दौरान उनके बल्ले से रन नहीं निकले और यही वजह है कि खिलाड़ियों की काफी आलोचना हो रही है। कई क्रिकेट एक्सपर्ट का मानना है कि पुजारा और अजिंक्य रहाणे को अब टीम से ड्रॉप कर देना चाहिए और अतुल वासन ने भी उनकी काफी आलोचना की है।

एएनआई से खास बातचीत में अतुल वासन ने पुजारा और रहाणे के खराब फॉर्म को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा, "ये टीम वो नहीं है जिसे हमने अभी तक देखा है। मुझे टीम की हार से निराशा जरूर हुई है लेकिन मैं हैरान नहीं हूं क्योंकि इस तरह की चीजें क्रिकेट में होती रहती हैं। हालांकि इसकी उम्मीद मैं नहीं कर रहा था। वहीं दूसरी तरफ साउथ अफ्रीका क्रिकेट के लिए ये काफी अच्छी बात है क्योंकि वो वर्ल्ड क्रिकेट के नक्शे से गायब हो रहे थे। साउथ अफ्रीका की एक मजबूत टीम भारत के लिए काफी अच्छी होगी।

पुजारा और रहाणे का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है - अतुल वासन

अतुल वासन ने चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे के खराब फॉर्म को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और कहा "मुझे ऐसा लगता है कि चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का जहाज अब डूब गया है, क्योंकि ये दोनों ही खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं। भारतीय टीम ने इनके ऊपर काफी निवेश किया है और हम चाहते थे कि ये दोनों ही प्लेयर काफी अच्छा प्रदर्शन करें।"

Quick Links

Edited by Nitesh