Create

अगर पाकिस्तानी खिलाड़ी आईपीएल में खेल रहे होते तो वो किन-किन टीमों का हिस्सा होते? शोएब अख्तर ने दिया जवाब

India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021

पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने आईपीएल (IPL) में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि अगर पाकिस्तानी खिलाड़ी आईपीएल में खेलते तो वो किन-किन टीमों का हिस्सा होते।

स्पोर्ट्सकीड़ा के एक खास सेगमेंट में बातचीत के दौरान शोएब अख्तर ने इस सभी सवालों के जवाब दिए। सबसे पहले उन्होंने पाकिस्तान के इस वक्त के सबसे अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक के बारे में बताया कि अगर वो आईपीएल में खेल रहे होते तो किस टीम का हिस्सा होते।

अख्तर के मुताबिक शोएब मलिक लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में होते। शोएब अख्तर ने इसके पीछे बड़ी वजह बताई। उन्होंने कहा कि शोएब मलिक को नई फ्रेंचाइजी में खेलने में काफी मजा आता है। लखनऊ वाले उसे पैसे भी काफी देते, क्योंकि मिडिल ऑर्डर में वो एक बहुत ही शानदार प्लेयर हैं।

अजहर अली के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि क्या आप अजहर अली को आईपीएल में सेलेक्ट करते? उन्होंने आगे कहा कि अजहर अली राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा होते। वहां पर उनको ओपनर के तौर पर डेवलप किया जाता क्योंकि वो कम पैसे में मिल जाते।

आसिफ अली के बारे में शोएब अख्तर ने कहा कि वो अगर आईपीएल खेल रहे होते तो केकेआर में होते, क्योंकि वो फ्लैमब्वॉयंट खिलाड़ी हैं। वो आंद्रे रसेल के साथ आकर चौके-छक्के मारते।

बाबर आजम मुंबई इंडियंस टीम में होते - शोएब अख्तर

मोहम्मद रिजवान के बारे में उन्होंने कहा कि अगर वो होते तो आरसीबी की टीम में होते। क्योंकि विराट कोहली को ऐसे प्लेयर पसंद हैं जो मैदान में काफी तेज और फुर्तीले हों और टीममैन हों।शोएब अख्तर ने आगे कहा कि बाबर आजम मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा होते और टीम उनके लिए काफी पैसे खर्च करती। वहीं शाहीन शाह अफरीदी दिल्ली कैपिटल्स की टीम में होते।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment