Create
Notifications

शोएब अख्तर ने वीरेंदर सहवाग द्वारा स्लेजिंग से किया इंकार

शोएब अख्तर और सचिन तेंदुलकर
शोएब अख्तर और सचिन तेंदुलकर
Nitesh

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि वीरेंदर सहवाग ने उन्हें कभी स्लेज नहीं किया था। खबरें आई थी कि सहवाग ने शोएब अख्तर से एक मैच में कहा था कि बाप-बाप होता है। हालांकि शोएब अख्तर ने इस चीज से इंकार कर दिया है और उन्होंने कभी ऐसा नहीं कहा था।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के साथ बातचीत के दौरान वीरेंदर सहवाग ने शोएब अख्तर के साथ एक स्लेजिंग की घटना के बारे में बताया था। शोएब अख्तर ने वीरेंदर सहवाग को चुनौती दी थी कि वो बाउंसर खेल कर दिखाएं। इस पर सहवाग ने कहा था कि यही चीज वो सचिन तेंदुलकर को बोलकर दिखाएं।

वो तेरा बाप खड़ा है नॉन स्ट्राइकिंग छोर पर, उसको बोल वो मार कर दिखाएगा। नॉन स्ट्राइक पर सचिन तेंदुलकर थे। अगले ओवर में जब शोएब अख्तर ने तेंदुलकर को बाउंसर मारा तो उन्होंने छक्का लगा दिया। इस पर मैंने कहा कि बेटा-बेटा होता है और बाप-बाप होता है।

ये भी पढ़ें: मिताली राज का बड़ा बयान, अगर भारतीय टीम 2017 में वर्ल्ड कप जीत जाती तो मैं संन्यास ले लेती

हालांकि अब शोएब अख्तर ने वीरेंदर सहवाग के इस बयान को खारिज कर दिया है। पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल पर बातचीत करते हुए उन्होंने सहवाग के इस बयान से इंकार किया है। शोएब अख्तर ने कहा,

क्या ऐसा कहकर वो मुझसे बच जाते। क्या मैं उन्हें छोड़ देता। मैं उन्हें ग्राउंड और होटल दोनों जगह मारता। ये कहानी बनाई गई है।

शोएब अख्तर ने सचिन तेंदुलकर को लेकर भी दिया बयान

शोएब अख्तर ने सचिन तेंदुलकर के औरा को भी लेकर बयान दिया। शोएब अख्तर ने कहा कि सचिन अपने एट्टीट्यूड में थे और मैं अपने एट्टीट्यूड में था। लेकिन मैं उनको पहली ही गेंद पर आउट करना चाहता था और ऐसा मैंने कर दिखाया।

ये भी पढ़ें: केविन पीटरसन ने बताया कि कैसे राहुल द्रविड़ की वजह से उन्हें स्पिन खेलने में मदद मिली थी

आपको बता दें कि शोएब अख्तर अक्सर भारत और भारतीय खिलाड़ियों को लेकर बयान देते रहते हैं। वो अक्सर कई बार सनसनीखेज खुलासे भी करते हैं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...