Create
Notifications

रोहित शर्मा और विराट कोहली के फ्यूचर को लेकर शोएब अख्तर का बड़ा बयान

विराट कोहली और रोहित शर्मा खराब फॉर्म में हैं
विराट कोहली और रोहित शर्मा खराब फॉर्म में हैं
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के फ्यूचर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup) में इन दोनों ही प्लेयर्स के ऊपर काफी दबाव रहेगा। शोएब अख्तर के मुताबिक ये पता नहीं है कि अगला आईपीएल या टी20 वर्ल्ड कप इन दोनों ही प्लेयर्स का आखिरी होगा या नहीं।

विराट कोहली और रोहित शर्मा का परफॉर्मेंस हाल ही में संपन्न हुए आईपीएल में अच्छा नहीं रहा था। विराट कोहली ने जहां 22.73 की औसत से 341 रन बनाए थे तो वहीं रोहित शर्मा ने 19.64 की औसत से 268 रन बनाए थे।

रोहित शर्मा और विराट कोहली के ऊपर होगा दबाव - शोएब अख्तर

स्पोर्ट्सकीड़ा पर हरभजन सिंह के साथ बातचीत में शोएब अख्तर ने इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ये अभी भी देखने वाली बात होगी कि रोहित शर्मा और विराट कोहली का ये आखिरी वर्ल्ड कप या आखिरी आईपीएल होगा या नहीं। लेकिन इन प्लेयर्स के ऊपर अपनी फॉर्म को बरकरार रखने का दबाव जरूर होगा। जब आप अपने करियर के आखिर में होते हैं तो फिर दबाव बढ़ जाता है। उदाहरण के लिए सचिन तेंदुलकर से उनके करियर के आखिर में अक्सर शतक बनाने के बारे में सवाल पूछा जाता था।

इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने विराट कोहली के फॉर्म में लौटने की उम्मीद जताई थी। उन्होंने गल्फ न्यूज से बातचीत में कहा था,

कोहली जब 50 रन बनाते हैं तो ऐसा लगता है कि वह फेल हो गए हैं, बेशक उन्होंने इस साल कुछ खास नहीं किया है। हर कोई अपने करियर में बुरे दौर से गुजरता है, यहां तक कि सबसे अच्छे खिलाड़ियों के साथ भी ऐसा हुआ है। कोहली काफी क्रिकेट खेल रहे हैं और अब उन्हें थोड़ा ब्रेक मिला है, उम्मीद है कि वह इंग्लैंड में फॉर्म में वापस आएंगे।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...