Create
Notifications

शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों से की मुलाक़ात

पाकिस्तानी टीम कुछ दिनों बाद श्रीलंका में खेलने के लिए जाएगी
पाकिस्तानी टीम कुछ दिनों बाद श्रीलंका में खेलने के लिए जाएगी
reaction-emoji
Naveen Sharma

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने रावलपिंडी स्टेडियम में पाकिस्तानी टेस्ट टीम के कुछ सदस्यों के साथ मुलाकत की। पाकिस्तान की टीम श्रीलंका के खिलाफ सीरीज खेलने वाली है। पाकिस्तानी टीम का ट्रेनिंग कैम्प पिंडी स्टेडियम में चल रहा है और अख्तर वहीँ गए थे।

पूर्व तेज गेंदबाज ने अपने ट्विटर पर साझा किया कि वह मुख्य कोच सकलैन मुश्ताक के निमंत्रण पर गुरुवार को रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में मेन इन ग्रीन से मिले। तेज गेंदबाज द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में उन्हें कप्तान बाबर आजम, तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रऊफ और नसीम शाह के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है।

पाकिस्तान की टीम श्रीलंका के खिलाफ गॉल और कोलंबो में 16 से 28 जुलाई के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। पहला मैच गॉल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 16-20 जुलाई तक खेला जाएगा, जबकि दूसरा मैच 24 से 28 जुलाई तक कोलंबो के आर प्रेमदासा इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

आज के घटनाक्रम को देखा जाए तो आज के लिए प्रशिक्षण सत्र रद्द कर दिया गया है और शिविर को भी समाप्त कर दिया गया है। टीम छह जुलाई को लाहौर से श्रीलंका के लिए रवाना होगी। पाकिस्तानी टीम का खेल श्रीलंका में देखने लायक रहने वाला है। श्रीलंकाई टीम घरेलू मैदानों पर धाकड़ मानी जाती है लेकिन पिछले कुछ सालों से इतनी मजबूती देखने को नहीं मिली है। ऐसे में देखना होगा कि श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच किस तरह का मुकाबला होगा।

Met the boys today at Pindi Cricket stadium today on an invite from Head Coach @Saqlain_Mushtaq. @babarazam258 @iShaheenAfridi @HarisRauf14. https://t.co/J6oar5dfq6

पाकिस्तान की टेस्ट टीम

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उपकप्तान, विकेटकीपर), अब्दुल्ला शफीक, अजहर अली, फहीम अशरफ, फवाद आलम, हारिस रऊफ, हसन अली, इमाम-उल-हक, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, नौमान अली, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), सऊद शकील, शाहीन अफरीदी, शान मसूद और यासिर शाह।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...