Create
Notifications

श्रेयस अय्यर की कप्तानी को लेकर शोएब अख्तर का बड़ा बयान, बोले - "भारतीय टीम की कप्तानी के लिए भी तैयारी कर रहे हैं"

श्रेयस अय्यर की अगुवाई में केकेआर अच्छा कर रही है
श्रेयस अय्यर की अगुवाई में केकेआर अच्छा कर रही है
Prashant Kumar
visit

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को लगता है कि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अपनी लीडरशिप के साथ टीम इंडिया की कप्तानी की दिशा में महत्वपूर्ण प्रगति कर रहे हैं। अय्यर की कप्तानी में केकेआर ने शुरूआती तीन मैचों में से दो में जीत हासिल की है।

इससे पहले श्रेयस अय्यर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की अगुवाई कर चुके हैं और उनकी कप्तानी में टीम ने आईपीएल 2020 का फाइनल भी खेला था। उन्होंने 2018 में गौतम गंभीर के कप्तानी छोड़ने के बाद जिम्मेदारी संभाली थी और वहां से टीम ने काफी अच्छी प्रगति की।

शोएब अख्तर ने 'एसके मैच की बात' पर अय्यर की कप्तानी को लेकर कहा,

अय्यर अपनी कप्तानी से आईपीएल पर दबाव नहीं बना रहे हैं, वह टीम इंडिया की कप्तानी के लिए भी गंभीर दावेदारी की तैयारी कर रहे हैं। वह भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं और लीडरशिप भी करना चाहते हैं। वह अपनी काबिलियत साबित कर रहे हैं। उसे रन बनाना जारी रखना चाहिए और अच्छी तरह से टीम को लीड करना चाहिए, और मुझे विश्वास है कि वह निकट भविष्य में एक बड़ा ब्रांड बन जाएगा।

कंधे की चोट से वापसी करने के बाद श्रेयस अय्यर ने टीम इंडिया के लिए खेलते हुए बल्ले के साथ कई बेहतरीन पारियां खेली थी। हालांकि अभी तक आईपीएल 2022 में उनका बल्ला खामोश रहा है।

youtube-cover

उमेश यादव और टिम साउदी बल्लेबाजों को बहुत परेशान करेंगे - शोएब अख्तर

What's the speed limit on Mumbai-Pune Expressway? ⚡Asking for our friends 😉@patcummins30 #TimSouthee #KKRHaiTaiyaar #KKRvMI #IPL2022 https://t.co/gIKf3VIfoi

केकेआर के लिए इस सीजन उमेश यादव ने नई गेंद के साथ जबरदस्त सफलता हासिल की है और उन्हें टिम साउदी का बखूबी साथ मिला। केकेआर के नई गेंद के गेंदबाजों की प्रशंसा करते हुए अख्तर ने कहा,

उमेश यादव एक स्किडी गेंदबाज हैं। वह और टिम साउदी हवा में बल्लेबाजों को धोखा देते हैं या आपको शॉट खेलने के लिए प्रेरित करते हैं। ये दोनों बल्लेबाजों को बहुत परेशान करेंगे। यह एक बहुत अच्छा आक्रमण है।
यादव की गति, फिटनेस और एक्शन सब अच्छा है। उसे शुरू से ही नई गेंद दी जानी चाहिए थी, अब 10 साल हो गए हैं, और दुर्भाग्य से, ऐसा पहले नहीं हुआ। वह एक दुर्लभ टैलेंट है और टूर्नामेंट का स्टार होगा।

Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now