शोएब अख्तर ने पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट से पूछा सवाल

शोएब अख्तर
शोएब अख्तर

शोएब अख्तर अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा हुआ है। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में पाकिस्तान की दूसरी पारी को लेकर शोएब अख्तर ने बयान दिया है। शोएब अख्तर ने कहा कि दूसरे दिन का खेल खत्म होने से पहले बाबर आजम की जगह किसी नाईट वॉचमैन को भेजते हुए बाबर आजम को बचाकर रखना चाहिए था। शोएब अख्तर ने एक ट्वीट किया और कहा कि बाबर आजम को बचाते हुए एक नाईट वॉचमैन को क्रीज पर क्यों नहीं भेजा गया।

बाबर आजम दूसरे दिन के खेल में अंतिम समय तक खड़े रहे थे लेकिन जेम्स एंडरसन ने उन्हें पवेलियन भेज दिया। उन्होंने ग्यारह रन बनाए। बाबर आजम के आउट होते ही अम्पायरों ने दिन का खेल खत्म होने की घोषणा कर दी थी। अन्य कोई बल्लेबाज नाईट वॉचमैन के रूप में खेल रहा होता तो बाबर आजम का विकेट बचा रहता और वह अजहर अली के साथ मिलकर तीसरे दिन के खेल में रन बना सकते थे।

यह भी पढ़ें: महेंद्र सिंह धोनी ने दिखाया बड़ा दिल, हो रही जमकर तारीफ

शोएब अख्तर उठाते रहे हैं सवाल

पाकिस्तान की टीम में कोई भी गलती होने पर शोएब अख्तर का बयान आता है। इंग्लैंड के खिलाफ खराब प्रदर्शन करने पर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की टीम का मन जीतने का था ही नहीं। उनके पास खिलाड़ी हैं लेकिन वे जीतना नहीं चाहते। इसके अलावा भी गेंदबाजी और बल्लेबाजी पर उनकी तरफ से कई आलोचनात्मक बयान आते रहते हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर भी शोएब अख्तर की प्रतिक्रियाएं चलती रहती है। अपने यूट्यूब चैनल पर शोएब अख्तर भारतीय क्रिकेट को लेकर भी कई बातें करते हुए दिखाई देते हैं। पाकिस्तान की टीम पहले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ हारकर सीरीज में पीछे चल रही है। तीसरे और अंतिम टेस्ट में भी टीम हार के रास्ते पर ही जा रही है। देखना होगा इस मैच में पाकिस्तान को किस तरह की पराजय मिलती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now