Create
Notifications

'यह किसी के चाचा की टीम नहीं है जो आप हर फ़ॉर्मेट में आकर ओपनिंग कर रहे हो'

पाकिस्तान  टीम
पाकिस्तान टीम
Naveen Sharma
visit

इंटरनेशनल क्रिकेट में पाकिस्तान की टीम (Pakistan Team) का प्रदर्शन इस समय काफी अच्छा चल रहा है। इस टीम ने दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे को उनके ही देश में जाकर हराया है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) टीम चयन से ज्यादा प्रभावित नहीं हैं। उन्होंने आधुनिक क्रिकेट की आवश्यकताओं का पालन नहीं करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और टीम प्रबंधन को फटकार लगाई है।

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि टीम जब तक जीत रही है, तो कोई अन्याय नहीं है। अगर कोई खिलाड़ी बाहर भी होता है, तो ठीक है। एक सीरीज चल रही थी इसलिए उस समय आलोचना करना जरूरी नहीं था। हम उनका समर्थन करते हैं ताकि वे सही फैसले ले सकें। अब सीरीज खत्म हो गई है इसलिए मैं कहता हूँ कि इस तरह की क्रिकेट मत खेलो, यह स्वीकार्य नहीं है। अगर इस तरह चलता रहा, तो आपके खेल में जल्दी ही गिरावट आएगी।

मोहम्मद रिजवान को लेकर शोएब अख्तर ने जताई निराशा

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने कहा कि आपको यह नहीं पता कि मोहम्मद रिजवान के साथ क्या करना है और रिजवान को भी सोचना पड़ेगा। यह किसी के चाचा की टीम नहीं है जो आप हर प्रारूप में ओपन कर सकते हो। आपको टीम द्वारा मिली भूमिका में ढलना होगा। यह साधारण सी बात है, अगर आप ऐसा नहीं कर पाते हो, तो बाहर का रास्ता है और आप जा सकते हैं। उनका चयन ही मत करो।

3rd KFC T20I: South Africa v Pakistan
3rd KFC T20I: South Africa v Pakistan

शोएब अख्तर यहाँ भी नहीं रुके। उन्होंने कहा कि पीसीबी को पिछड़ी हुई मानसिकता पर ध्यान देना पड़ेगा। उन्हें खिलाड़ियों को बताना चाहिए कि हमें इस तरह की क्रिकेट चाहिए। यह टेस्ट क्रिकेट है, हम टीम और कप्तान से इस प्रकार का स्ट्राइक रेट चाहते हैं। जो टीम में आने के हकदार हैं, उनका ही चयन किया जाना चाहिए।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now