शोएब अख्तर ने विराट कोहली को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली
विराट कोहली

चर्चाओं में रहने वाले शोएब अख्तर ने एक बार फिर भारतीय क्रिकेट के बारे में बयान दिया है। शोएब अख्तर ने कहा है कि मैं विराट कोहली की तारीफ क्यों नहीं कर सकता। पाकिस्तान में उनकी आलोचना होने के बाद शोएब अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान का कोई भी खिलाड़ी विराट कोहली के नजदीक भी नहीं है। अच्छे खिलाड़ी की तारीफ मैं क्यों नहीं कर सकता।

शोएब अख्तर ने एक पाकिस्तानी टीवी चैनल पर बातचीत में कहा कि प्रदर्शन के मामले में अभी तक पाकिस्तान का कोई भी खिलाड़ी विराट कोहली के आस-पास भी नहीं है। भारतीय खिलाड़ी या विराट कोहली की मैं तारीफ क्यों नहीं कर सकता। क्या अभी विश्व या पाकिस्तान का कोई भी खिलाड़ी विराट कोहली के प्रदर्शन के पास है? लोग गुस्से में हैं लेकिन उन्हें आंकड़े देखने चाहिए।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो सुरेश रैना की जगह आईपीएल में खेल सकते हैं

शोएब अख्तर ने की पाक टीम की आलोचना

पाकिस्तान के बल्लेबाज अशद शफीक के इंग्लैंड दौरे पर खेल को लेकर शोएब अख्तर ने कहा कि उन्हें काफी मौके मिले हैं लेकिन वह खुद को साबित नहीं कर पाए। वह ऐसे खेल रहे थे मानो किसी पहले टेस्ट मैच में बल्लेबाजी कर रहें हो।

शोएब अख्तर
शोएब अख्तर

शोएब अख्तर कई बार जब भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की तारीफ करते हैं तो पाकिस्तान में उनकी आलोचना होने लगती है। विराट कोहली के खेल को लेकर शोएब अख्तर ने कई बड़े बयान पिछले कुछ सालों में दिए हैं। रोहित शर्मा की तारीफ भी शोएब अख्तर कई बार करते हुए नजर आते हैं। इन सबके अलावा वह कई बार कुछ ऐसी बातें भी कहते हैं जिससे आलोचना भी होती है।

शोएब अख्तर अक्सर अपने जमाने में भारतीय टीम के साथ हुए मैचों के बारे में ही प्रतिक्रिया देते हैं। सचिन, सहवाग और द्रविड़ के साथ हुए किस्सों के बारे में भी बताते रहते हैं। हालांकि भारत से कोई खिलाड़ी इनके बारे में किस भी तरह की बात नहीं कहता।

Quick Links

App download animated image Get the free App now