Create
Notifications

मेलबर्न टेस्ट में भारत की जीत के बाद शोएब अख्तर का बयान

शोएब अख्तर
शोएब अख्तर
ANALYST
Modified 29 Dec 2020
न्यूज़

मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Team) को भारतीय टीम (Indian Team) द्वारा दूसरे टेस्ट में हराने के बाद हर तरह से तारीफ सुनाई देती है। इस क्रम में पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का नाम भी जुड़ गया है। शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भारतीय टीम की जीत के बाद बेहतरीन प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय टीम को प्रतिभावान खिलाड़ियों की टीम बताया है।

शोएब अख्तर ने कहा कि जैसे आप एक इंसान को बोरी में डालकर मारते हैं, उस तरह भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया की टीम को हराया है। आगे उन्होंने कहा कि खिलाड़ी का चरित्र संकट में दिखाई नहीं देता बल्कि उनका प्रदर्शन दिखाई देता है। भारतीय टीम ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन उस समय किया जब वे एक गहरे संकट में थे।

शोएब अख्तर का पूरा बयान

शोएब अख्तर ने कहा कि बेस्ट पार्ट यह था कि भारतीय टीम ने दिल और जज्बा दिखाया। उनके तीन स्टार खिलाड़ी नहीं खेल रहे थे लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा। अजिंक्य रहाणे ने चुपचाप टीम को लीड किया लेकिन उनकी सफलता का शोर हर तरफ हो रहा है। एक कहावत है कि चुपचाप कड़ी मेहनत करो और सफलता को शोर मचाने दो।

युवा मोहम्मद सिराज के बारे में शोएब अख्तर ने कहा कि मोहम्मद सिराज को टीम में शामिल किया गया और उन्होंने 5 विकेट झटके। वह युवा हैं और पिता के निधन पर वहां नहीं जा सके। इस प्रदर्शन से उन्होंने अपने पिता को श्रद्धांजलि दी है। इसके बाद गिल की बात करें, तो वह स्टार बनने की राह पर है। भारतीय टीम ने चरित्र दर्शाया है कि उनके पास हिम्मत, दिल और जज्बा है।

शोएब अख्तर
शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने यह भी कहा कि पहले टेस्ट में हारने के बाद भारतीय टीम नीचे नहीं गिरी बल्कि चुनौतियों के ऊपर चढ़ने का प्रयास किया। जब इस तरह का कैरेक्टर टीमें दिखाती है, तो यह मायने नहीं रखता कि वे किस धर्म और देश से आते हैं।

Published 29 Dec 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now