Create
Notifications

'डरपोक पद छोड़ भागने के अलावा क्या कर सकते हैं,' मिस्बाह के इस्तीफे पर आया बयान

Pakistan Cricket Team Ex Coach Misbah Ul Haq
Pakistan Cricket Team Ex Coach Misbah Ul Haq
ANALYST

टी20 वर्ल्ड कप (T20 WC) के लिए पाकिस्तान की टीम (Pakistan Team) का ऐलान होने के बाद मुख्य कोच मिस्बाह उल हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने अपने पदों से इस्तीफ़ा दे दिया। पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाजी शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अब इन दोनों के इस्तीफे को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए तालिबान से तुलना कर दी है।

एक रिपोर्ट के अनुसार अख्तर ने कहा कि मुझे लगता है कि मिस्बाह और वकार के इस्तीफे को देखते हुए उनके साथ कुछ वैसा हुआ है जैसा तालिबान ने अमेरिका के साथ किया था। मुझे लगता है कि वे जानते थे कि रमीज राजा उन्हें नहीं बख्शेंगे इसलिए उन्होंने जाने का फैसला किया।

शोएब अख्तर ने यह भी कहा कि इन दोनों को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का फैसला देखना चाहिए था और खुद ही इस्तीफ़ा देकर नहीं जाना चाहिए था। कुछ बड़ा होगा लेकिन शायद रमीज भाई इनको हटाते नहीं। वकार और मिस्बाह के निर्णय को गलत मानने जैसे सवाल पर अख्तर ने कहा कि इन दोनों पर अब सवाल उठेंगे कि ये डरकर भाग गए।

शोएब अख्तर ने कहा कि चाहे वह (वकार) अच्छा आदमी हो या बुरा आदमी। वह इस मामले में दुनिया का सबसे तेज गेंदबाज हो सकता है लेकिन अंत में वह बेनकाब हो जाएगा। ये दोनों ही अब खुद ही बेनकाब हो चुके हैं। आपको वर्ल्ड कप के लिए 100 फीसदी देना था और बाद में पद छोड़ना चाहिए था। डरपोक भागने के अलावा और कर ही क्या सकते हैं।

Somerset v Pakistan Tour match Photo
Somerset v Pakistan Tour match Photo

पाकिस्तान टी 20 विश्व कप टीम चयन पर टिप्पणी करते हुए अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान को आजम खान के बजाय शोएब मलिक को चुनना चाहिए था। उन्होंने कहा कि वहाब रियाज को भी टीम में चुना जाना चाहिए था। उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि टी20 वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद रमीज राजा इस सलेक्शन कमेटी को भंग कर देंगे।

उल्लेखनीय है कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी टीम का ऐलान कर दिया गया है। खास बात यह रही कि इस टीम में शोएब मलिक और सरफराज अहमद को शामिल नहीं किया गया है। युवा आजम खान का नाम शामिल है।

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now