Create

पीसीबी अध्यक्ष बनने के बाद रमीज राजा के भाषण को लेकर शोएब अख्तर का बड़ा बयान

शोएब अख्तर बयानबाजी से सुर्ख़ियों में रहते हैं
शोएब अख्तर बयानबाजी से सुर्ख़ियों में रहते हैं
reaction-emoji
Naveen Sharma

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा (Ramiz Raza) को पीसीबी का नया अध्यक्ष चुना गया है। प्रधानमन्त्री इमरान खान ने उनको इस पद के लिए चुना गया। वह एहसान मनी की जगह इस पद पर काबिज हुए हैं। पद ग्रहण करने के बाद रमीज राजा ने स्पीच दी जिसको लेकर पूर्व तूफानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की प्रतिक्रिया आई है।

एक शो में शोएब अख्तर ने कहा कि मुझे लगा कि वह (रमीज) अपना भाषण देते समय और कुछ विषयों को छूते हुए वह थोड़े भ्रमित लग रहे थे। वह चाहते हैं कि बाबर आजम को इमरान खान का अनुकरण करना चाहिए और फिर वह बाबर आजम की चालों पर नजर रखते हुए इसकी जांच भी चाहते हैं जो उनको एक निडर कप्तान नहीं बनाएगा।

अख्तर ने यह भी कहा कि मैंने जो देखा है उससे लगता है कि रमीज भाई बाबर आजम पर सख्त होंगे और उन्हें सख्त करने की कोशिश करेंगे। लेकिन मेरा विनम्र निवेदन है कि कृपया उन्हें कप्तानी से न हटाएं।

रमीज राजा ने बढ़ाई खिलाड़ियों की सैलरी

पीसीबी अध्यक्ष बनते ही रमीज राजा ने अपना काम शुरू कर दिया है। उन्होंने सबसे पहले खिलाड़ियों की सैलरी में इजाफा करने का निर्णय लिया। घरेलू क्रिकेट के खिलाड़ियों को चालीस हजार रूपये प्रति महिना मिलता था जिसे अब बढ़ाकर 1 लाख चालीस हजार रूपये प्रति माह कर दिया गया है।

रमीज राजा ने अपना काम शुरू कर दिया है
रमीज राजा ने अपना काम शुरू कर दिया है

इसके अलावा पाकिस्तान क्रिकेट के केन्द्रीय अनुबंध वाले खिलाड़ियों की सैलरी में बी एक लाख रूपये की वृद्धि कर दी गई है। इसके साथ ही रमीज राजा ने कहा है कि खिलाड़ियों को खुलकर खेलते हुए अपना 100 फीसदी हर मैच में देना चाहिए।

शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी टी20 टीम को लेकर भी पीसीबी पर हमला बोला था। इसके अलावा मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस द्वारा कोचिंग पद छोड़ने को लेकर भी अख्तर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें कायर तक कहा था। अख्तर की बयानबाजी के बाद पूर्व पाकिस्तानी कप्तान वसीम अकरम ने कहा कि अख्तर को बिलकुल तमीज नहीं है। लोगों को अख्तर की बातों पर गौर नहीं करना चाहिए।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...