शोएब अख्तर ने सेना के लिए दिया काल्पनिक बयान

शोएब अख्तर
शोएब अख्तर

शोएब अख्तर अपनी बयानबाजी के लिए हर दिन चर्चा में रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। ताजा मामले में शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की सेना के लिए कुछ करने की काल्पनिक इच्छा जताई है। शोएब अख्तर ने कहा कि मैं सेना के बजट में बढ़ोतरी कर दूंगा। इसके अलावा भी शोएब अख्तर ने कई बातें बताई है। शोएब अख्तर ने कहा कि मैं पीएम होता तो सेना के लिए काफी काम करता। सेना के बजट में वृद्धि करता।

आगे उन्होंने कहा कि अगर सेना का बजट 20 फीसदी है, तो मैं इसे 60 फीसदी कर देता। शोएब अख्तर ने कहा कि मैं सेना प्रमुख के साथ बैठकर रणनीति बनाया। इसके अलावा शोएब अख्तर कहते हैं कि सेना को लेकर काम करने के लिए मैं घास भी खा लेता उनके बजट में कमी नहीं आने देता।

यह भी पढ़ें:आईपीएल 2020 के लिए कई ब्रांड स्पॉन्सर की दौड़ में हैं

शोएब अख्तर पहली भी कर चुके बयानबाजी

यह पहला पहला मौका नहीं है जब शोएब अख्तर ने इस तरह की बातें कही है। इससे पहले भी उन्होंने एक खुलासा किया था जिसमें कहा गया था कि मैंने पाकिस्तान के लिए कारगिल युद्ध में लड़ने के लिए काउंटी क्रिकेट का बड़ा ऑफ़र ठुकरा दिया था। उनके अनुसार वह कारगिल युद्ध में जाना चाहते थे। हालांकि उनकी बातों में कितनी सच्चाई है, इस बारे में उन्हें ही पता हो सकता है।

शोएब अख्तर
शोएब अख्तर

शोएब अख्तर कई बार भारतीय क्रिकेटरों के बारे में भी बयान देते रहते हैं। सचिन तेंदुलकर और वीरेंदर सहवाग के साथ हुई घटनाओं के बारे में भी उनकी प्रतिक्रियाएं चलती रहती हैं। वीरेंदर सहवाग ने एक बार कहा था कि यूट्यूब से पैसे कमाने के लिए अख्तर भारतीय क्रिकेट के बारे में बयानबाजी करते रहते हैं। हालांकि अख्तर ने बाद में इस बात को ख़ारिज कर दिया था।

इससे पहले शोएब अख्तर ने यह भी कहा कि मैं खिलाड़ियों को अपनी गेंदों से चोटिल करने के बाद प्यार दिखाता था। पूर्व भारतीय खिलाड़ी मदन लाल ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान कहा था कि पाकिस्तान के खिलाड़ी बिना सोचे-समझे कुछ भी बोलते रहते हैं। शायद उनका इशारा शोएब अख्तर या शाहिद अफरीदी की तरफ होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now