पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप में पहले राउंड से ही बाहर हो सकती है, पूर्व दिग्गज ने टीम पर उठाए सवाल

Nitesh
Pakistan v England - 4th IT20
पाकिस्तान को हाल ही में इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा है

पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा है कि पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में पहले ही राउंड से बाहर हो सकती है। शोएब अख्तर के मुताबिक पाकिस्तान टीम में काफी कमियां हैं और इसका खामियाजा उन्हें वर्ल्ड कप के दौरान भुगतना पड़ सकता है।

पाकिस्तान को हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ सात मैचों की टी20 सीरीज में 3-4 से शिकस्त का सामना करना पड़ा। इसी वजह से पाकिस्तानी टीम की इस वक्त काफी आलोचना हो रही है। खासकर मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों पर सवाल उठाए जा रहे हैं। बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के अलावा पाकिस्तान के बाकी बल्लेबाज लगातार फ्लॉप हो रहे हैं।

पाकिस्तान का मिडिल ऑर्डर पूरी तरह से धराशायी हो सकता है - शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने कहा ' पाकिस्तान का मिडिल ऑर्डर अच्छा नहीं है। अगर पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज परफॉर्म नहीं करेंगे तो फिर मिडिल ऑर्डर पूरी तरह से बिखर जाता है। अगर आपको वर्ल्ड कप जीतना है तो फिर इस तरह से आप खेलने नहीं जा सकते हैं। मुझे डर है कि पाकिस्तान कहीं टी20 वर्ल्ड कप के पहले राउंड से ही ना बाहर हो जाए। इसी वजह से मैंने सकलैन मुश्ताक समेत अन्य सभी की आलोचना की थी। पाकिस्तान अच्छा नहीं कर रहा है और ये देखकर काफी दुख हो रहा है। मैनेजमेंट के लिए यहां से आसान नहीं रहने वाला है।'

शोएब अख्तर के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तानी बल्लेबाजों को शॉर्ट गेंद डालकर परेशान किया जाएगा। इसी वजह से टीम मैनेजमेंट को मुश्किल फैसले लेने चाहिए।

उन्होंने कहा ' बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और इफ्तिखार अहमद को शॉर्ट बॉल डाली जाएगी। टीम की बल्लेबाजी उतनी मजबूत नहीं है जितनी होनी चाहिए। जब तक आप अपनी बैटिंग मजबूत नहीं करेंगे बल्लेबाज इसी तरह से एक्सपोज होते रहेंगे। आप ये नहीं सोच सकते हैं कि ऑस्ट्रेलिया में तेज गेंदबाज आपको शॉर्ट गेंद नहीं डालेंगे।'

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now