Create

हार्दिक पांड्या की इंजरी को लेकर शोएब अख्तर का बड़ा बयान 

India v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के फिटनेस को लेकर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शोएब अख्तर ने कहा है कि उन्होंने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि हार्दिक पांड्या बहुत जल्द ही इंजरी का शिकार हो जाएंगे।

2019 वनडे वर्ल्ड कप के बाद से ही हार्दिक पांड्या का ग्राफ नीचे गिरता चला गया है। इंजरी की वजह से वो ज्यादातर भारतीय टीम से बाहर ही रहे हैं। वहीं भारतीय टीम में उनका परफॉर्मेंस भी अच्छा नहीं रहा। चोटिल होने की वजह से उन्होंने गेंदबाजी करना बंद कर दिया।

मैंने हार्दिक पांड्या को चेतावनी दी थी कि वो चोटिल हो जाएंगे - शोएब अख्तर

आकाश चोपड़ा के यू-ट्यूब चैनल पर शोएब अख्तर ने हार्दिक पांड्या की इंजरी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैंने जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या से इस बारे में दुबई में बात की थी। इन खिलाड़ियों के पास बैक मसल्स नहीं है। अगर आप मुझे देख लें तो अभी भी मेरे कंधे काफी मजबूत हैं। मैंने हार्दिक पांड्या के बैक मसल्स को टच किया और वे बहुत पतले थे। इसलिए मैंने उन्हें चेतावनी दी कि वो चोटिल हो सकते हैं लेकिन उन्होंने कहा कि वो काफी सारा क्रिकेट खेल रहे हैं। इसके डेढ़ घंटे बाद ही वो चोटिल हो गए।

आपको बता दें कि 2018 के एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के दौरान हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे। वो इतनी बुरी तरह चोटिल हुए थे कि उन्हें स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा था। तब से लेकर अभी तक उनका करियर काफी प्रभावित रहा है। आईपीएल में उन्होंने सिर्फ एक बल्लेबाज के तौर पर हिस्सा लिया।

हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम में एक ऑलराउंडर के तौर पर शामिल किया जाता है लेकिन उनके गेंदबाजी नहीं करने से टीम का बैलेंस उतना अच्छा नहीं रह जाता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment