Create
Notifications

शोएब अख्तर ने वीरेंदर सहवाग के "चकिंग" वाले बयान पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

शोएब अख्तर और वीरेंदर सहवाग टेस्ट मैच के दौरान
शोएब अख्तर और वीरेंदर सहवाग टेस्ट मैच के दौरान
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) के "चकिंग" वाले बयान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वीरेंदर सहवाग को अगर आईसीसी के नियमों से ज्यादा जानकारी है तो फिर ठीक है। मैं उनसे रिक्वेस्ट करूंगा कि वो मेरी गेंदों को ना खेलें।

दरअसल स्पोर्ट्स18 के नए एपिसोड होम ऑफ हीरोज में वीरेंदर सहवाग ने शोएब अख्तर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि शोएब अख्तर के एक्शन के कारण उन्हें खेलना मुश्किल था।

सहवाग ने कहा था कि शोएब अख्तर जानते हैं कि वह 'चकिंग', करते थे। वरना आईसीसी उन्हें प्रतिबंधित क्यों करेगा?। वहीं, ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली सही तरह से गेंदबाजी करते थे, इसलिए उनकी गेंद को चुनना आसान था। सहवाग के मुताबिक शोएब अख्तर के साथ आप कभी अनुमान नहीं लगा सकते थे कि हाथ और गेंद कहां से आएगी।

सहवाग के बयानों से मुझे बुरा नहीं लगता है - शोएब अख्तर

वहीं शोएब अख्तर ने अब वीरेंदर सहवाग के इस बयान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने स्पोर्ट्सकीड़ा पर बातचीत के दौरान कहा,

अगर सहवाग को आईसीसी के नियमों से ज्यादा पता है तो फिर वो अपनी राय दे सकते हैं, मैं उनकी बात मान लेता हूं। हालांकि ये उनकी अपनी व्यक्तिगत राय है। मेरा बयान सहवाग के बयान से अलग होगा। मेरा ये मानना है कि सहवाग एक महान टेस्ट प्लेयर थे। मैं हमेशा उनको मैच विनर मानता था और ओपनर के तौर पर वो महान प्लेयर्स में से एक हैं। मैंने अभी उनका इंटरव्यू देखा नहीं है। वो मेरे दोस्त हैं और बहुत सारी बातें कर जाते हैं। ये भी नहीं पता है कि उन्होंने ये बयान मजाक में दिया है या फिर सीरियस होकर कहा है। वो ऐसी बातें कह जाते हैं और मैं उसका बुरा नहीं मानता।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...