Create
Notifications

अगले एक साल तक नहीं होगा क्रिकेट: शोएब अख्तर

शोएब अख्तर
शोएब अख्तर
Toolika Shrivastava

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि उन्हें लगता है अगले एक साल तक क्रिकेट नहीं होगा। उन्होंने कहा कि इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्वकप के भी होने की उम्मीद नहीं है। उन्होंने इसके पीछे कोरोनावायरस की महामारी का तर्क दिया।

अख्तर ने पीटीआई से बातचीत के दौरान अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि कोहली के कप्तानी वाली भारतीय टीम न्यूजीलैंड के मुकाबले ऑस्ट्रेलिया में बेहतर प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि भले ही भारतीय टीम न्यूजीलैंड में हारी हो लेकिन इसके बावजूद उन्हें लगता है भारत एक बहुत अच्छी टीम है और ऑस्ट्रेलिया को कठिन मुकाबला दे सकती है, लेकिन भारत को पिछली बार की तरह इस बार यह साबित करना होगा।

ये भी पढ़ें: इयोन मोर्गन ने चुना क्रिकेट के इतिहास का सबसे 'अच्छा' मैच, बताया सबसे नाटकीय

44 वर्षीय शोएब अख्तर का कहना है कि उन्हें नहीं लगता इस साल भारत का यह टूर होगा। उन्होंने कहा कि मैं इस श्रृंखला को होते नहीं देख रहा हूं। उनका अंदाजा है कि अगले एक साल तक कोई क्रिकेट नहीं होगा। इस साल होने वाला टी 20 विश्व कप नहीं होने जा रहा है।

अख्तर ने अपने आंकलन के पीछे के कारणों के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि इस समय हम कोरोनावायरस की महामारी से जूझ रहे हैं। इस तरह की सीरीज में भीड़ इकट्ठा करने की जरूरत होती है जो कि इस बार कोरोनावायरस के कारण होते नहीं दिख रहा है।

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने भी इस बात के संकेत दिए हैं कि वो टी20 विश्वकप के होने को लेकर अनिश्चित हैं। स्टेन ने ट्विटर पर #AskDale सत्र रखा था। इस दौरान एक फैन ने उनसे टी20 विश्वकप पर अपनी राय रखने के लिए कहा जिसपर स्टेन ने जवाब दिया कि क्या ऐसा होने वाला है।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...