Create
Notifications

शोएब अख्तर ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम में हुए बदलावों को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

शोएब अख्तर के मुताबिक पाकिस्तान अब और भी बेहतर टीम बन गई है
शोएब अख्तर के मुताबिक पाकिस्तान अब और भी बेहतर टीम बन गई है
Nitesh

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के लिए पाकिस्तान टीम में हुए बदलावों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इन बदलावों के बाद पाकिस्तान की टीम अब काफी बेहतर हो गई है और वो किसी भी टीम को कड़ी टक्कर दे सकते हैं।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई पाकिस्तानी टीम में हैदर अली, सरफराज अहमद और फखर जमान को शामिल किया गया है। आजम खान और मोहम्मद हसनैन को टीम से बाहर कर दिया गया है। शोएब अख्तर का मानना है कि हैदर अली और सरफराज अहमद के आने से लोअर ऑर्डर में बैटिंग को मजबूती मिलेगी।

पाकिस्तान की टीम अब पहले से बेहतर हो गई है - शोएब अख्तर

उन्होंने कहा "अब ये टीम काफी मजबूत लग रही है और पाकिस्तान को जीतना चाहिए। सरफराज अहमद और हैदर अली को शामिल करके हमने लोअर ऑर्डर को मजबूती प्रदान की है और ये टीम काफी बेहतर हो गई है।"

टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम में शोएब मलिक की भी वापसी हुई है। उन्हें चोटिल शोएब मकसूद की जगह टीम में शामिल किया गया। मकसूद पीठ की चोट की वजह से आगामी टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह शोएब मलिक को पाकिस्तान टीम में शामिल किया गया है।

आपको बता दें कि शोएब मलिक ने पहले टी20 वर्ल्ड कप 2007 में पाकिस्तान टीम की कप्तानी की थी और 2009 में टूर्नामेंट जीतने वाली टीम के सदस्य थे। 2010 में टी20 वर्ल्ड कप ना खेलने के बाद, उन्होंने 2012, 2014 और 2016 के सभी टूर्नामेंट में भाग लिया।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का पहला मुकाबला भारतीय टीम से है। दोनों टीमों के बीच ये मैच 24 अक्टूबर को खेला जाएगा।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...