Create

शेन वॉर्न की याद में गुजरात टाइटंस के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स की जीत की बात कहते हुए, दिग्गज खिलाड़ी ने दी प्रतिक्रिया 

संजू सैमसन ट्रॉफी जीतकर शेन वॉर्न को एक यादगार श्रद्धांजलि देना चाहेंगे
संजू सैमसन ट्रॉफी जीतकर शेन वॉर्न को एक यादगार श्रद्धांजलि देना चाहेंगे
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के फाइनल में पहुँचने वाली राजस्थान रॉयल्स (RR) को कई जानकार ट्रॉफी जीतकर उनके पहले कप्तान शेन वॉर्न (Shane Warne) को श्रद्धांजलि देने की बात कह रहे हैं। कुछ ऐसा ही पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का भी मानना है। अख्तर ने राजस्थान रॉयल्स से गुजरात टाइटंस (GT) को फाइनल में हराकर शेन वॉर्न को एक यादगार श्रद्धांजलि देने का आग्रह किया है।

ऑस्ट्रेलिया के लिए कभी भी कप्तानी करने का मौका न पाने वाले दिग्गज शेन वॉर्न ने बतौर कप्तान राजस्थान रॉयल्स को पहले ही आईपीएल सीजन में ख़िताब जितवाया था। इस दिग्गज का मार्च के पहले हफ्ते में ही निधन हो गया।

राजस्थान फ्रेंचाइजी अपने आईपीएल 2022 अभियान के माध्यम से 'पहले रॉयल' को श्रद्धांजलि दे रही है। फाइनल से पहले खेमे में जबरदस्त भावना वॉर्न के सम्मान में आईपीएल ट्रॉफी जीतने की भी है। आज होने वाले फाइनल मुकाबले के लिए पहले सीजन खिताबी जीत का हिस्सा रहे राजस्थान रॉयल्स के कई खिलाड़ियों को आमंत्रित भी किया गया है।

स्पोर्ट्सकीड़ा पर राजस्थान रॉयल्स के जीतने की बात कहते हुए अख्तर ने कहा,

एक टीम (राजस्थान) ने 14 साल बाद फाइनल में जगह बनाई है। शेन वॉर्न की याद में, मुझे उम्मीद है कि राजस्थान गुजरात को हरा देगा।

हालाँकि उन्होंने गुजरात टाइटंस का ख़िताब जीतनेके लिए समर्थन किया है। पाकिस्तानी दिग्गज ने कहा,

दिल कहता है, 'आरआर शेन वॉर्न के लिए यह जीते'। उन्हें 14 साल बाद फाइनल में पहुंचने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। लेकिन, जैसा कि मैंने पहले कहा था, मैं भी हमेशा नई टीमों में से एक को जीतना चाहता था क्योंकि उन्होंने इतना अच्छा खेला है। मैं गुजरात के साथ जाऊंगा।

राजस्थान और गुजरात दोनों ही नर्वस होंगी - शोएब अख्तर

फाइनल मुकाबले में दोनों टीमों को लेकर शोएब अख्तर ने कहा कि निश्चित रूप से दोनों ही खेमे थोड़ा नर्वस होंगे। उन्होंने कहा,

राजस्थान और गुजरात दोनों ही नर्वस रहेंगे। आरआर के पास साबित करने के लिए एक पॉइंट होगा क्योंकि उन्होंने 2008 के बाद पहली बार फाइनल में जगह बनाई है। वे उत्साहित होंगे और उनकी आक्रामकता उच्च स्तर पर होगी। वहीं गुजरात भी अपने पहले सीजन में अपनी छाप छोड़ना चाहेगा।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...