इस ऑलराउंडर को पाकिस्तान टीम से बाहर किए जाने से शोएब अख्तर हुए हैरान, कहा वर्ल्ड कप टीम में मिले जगह

Nitesh
Pakistan v Scotland - ICC Men
Pakistan v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी इमाद वसीम को टीम से बाहर किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पता नहीं क्यों इमाद को पाकिस्तान टीम से बाहर कर दिया गया। शायद वो फेवरिटिज्म का शिकार हुए हैं। शोएब अख्तर के मुताबिक पीएसएल में अपने दमदार परफॉर्मेंस की बदौलत इमाद वसीम पाकिस्तानी टीम का दरवाजा खटखटा रहे हैं और उन्हें वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा होना चाहिए।

इमाद वसीम की अगर बात करें तो टी20 वर्ल्ड कप 2021 से ही उन्होंने एक भी मुकाबला पाकिस्तान के लिए नहीं खेला है। इसके बाद उन्हें सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया गया। इसके बाद उन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से ड्रॉप करने के बारे में बताया नहीं गया और उन्होंने खुद से पता लगाया कि आखिर उन्हें क्यों ड्रॉप किया गया। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि उनका सम्मान नहीं किया जा रहा है।

हालांकि इमाद वसीम अब पीएसएल में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। खासकर उनकी बल्लेबाजी काफी अच्छी रही है। शोएब अख्तर उनसे काफी प्रभावित हैं और उनको पाकिस्तान टीम में शामिल किए जाने की मांग की।

इमाद वसीम के साथ ज्यादती हुई है - शोएब अख्तर

अख्तर ने पाकिस्तान के सुनो टीवी पर बातचीत के दौरान कहा 'मेरा ये मानना है कि इमाद वसीम के साथ काफी ज्यादती हुई है। उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच जिताया था। वो टीम के लिए गेंद और बल्ले दोनों से योगदान देते थे। फिर पता नहीं उन्हें क्यों बाहर कर दिया गया। मुझे तो काफी सारी चीजें सुनने को मिलती हैं। क्या वो फेवरिटिज्म का शिकार हुए या फिर जान-बूझकर उन्हें साइड कर दिया गया है। मुझे लगता है कि इमाद वसीम वर्ल्ड कप टीम का दरवाजा खटखटा रहे हैं। वो कह रहे हैं कि मिकी आर्थर वापस आ गए हैं और मैं भी परफॉर्मेंस के साथ वापस आ गया हूं।'

Quick Links

App download animated image Get the free App now