Create

जब चीफ सेलेक्टर एवरेज होगा तो उनके फैसले भी एवरेज होंगे, शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की टी20 वर्ल्ड कप टीम पर उठाए सवाल

Pakistan v Sri Lanka - Final DP World Asia Cup
पाकिस्तान टीम पर शोएब अख्तर ने उठाए सवाल
reaction-emoji
Nitesh

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के लिए चुनी गई पाकिस्तानी टीम से पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) खुश नहीं हैं। उन्होंने पाकिस्तानी टीम पर सवाल उठाए हैं। शोएब अख्तर ने खराब टीम के सेलेक्शन का ठीकरा चीफ सेलेक्टर मोहम्मद वसीम के ऊपर फोड़ा है। उन्होंने कहा है कि जब चीफ सेलेक्टर एवरेज होगा तो फिर वो फैसले भी एवरेज ही लेगा।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई पाकिस्तान टीम में शोएब मलिक और सरफराज अहमद जैसे खिलाड़ियों को जगह नहीं दी गई है। जो टीम एशिया कप में खेली थी, लगभग वही टीम वर्ल्ड कप के लिए भी सेलेक्ट की गई है। शान मसूद और शाहीन अफरीदी को टीम में शामिल किया गया है। फखर जमान, मोहम्मद हारिस और शाहनवाज दहानी को ट्रैवल रिजर्व के रूप में शामिल किया गया है। देखा जाए तो फ़खर जमान को एशिया कप में शामिल किया गया था लेकिन वर्ल्ड कप के मुख्य स्क्वाड से बाहर रखा गया है।

मिडिल ऑर्डर की समस्या पर ध्यान ही नहीं दिया गया - शोएब अख्तर

हालांकि शोएब अख्तर पाकिस्तान की इस टीम से खुश नहीं हैं। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा 'पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ये क्या टीम सेलेक्ट की है। प्रॉब्लम मिडिल ऑर्डर में थी लेकिन उन्होंने कहा कि हम उसी टीम को मौका देंगे और ये डिसीजन आपको बड़ा पसंद आएगा। मतलब हम लोग ऐसा बुरा डिसीजन लेंगे कि मिडिल ऑर्डर चेंज ही नहीं करेंगे। फखर जमान को लेकर मैंने कई बार कहा है कि उन्हें पहले छह ओवरों में मौका दीजिए। ऑस्ट्रेलिया में बॉल उसे सूट करेगा लेकिन बाबर आजम को ऊपर ही रखना। है। जब चीफ सेलेक्टर एवरेज होगा तो फिर उसके फैसले भी एवरेज ही होंगे।'

पाकिस्तान की टी20 वर्ल्ड कप टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप कप्तान), आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद और उस्मान कादिर।

ट्रेवल रिजर्व: फखर जमान, मोहम्मद हारिस और शाहनवाज दहानी।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...