सीएसके के बाहर होने के बाद मैनेजमेंट पर दिग्गज ने साधा निशाना, जडेजा को कप्तानी देने के फैसले को लेकर लगाई फटकार 

कप्तान के तौर पर रविंद्र जडेजा कामयाबी हासिल नहीं कर पाए
कप्तान के तौर पर रविंद्र जडेजा कामयाबी हासिल नहीं कर पाए

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन से 4 बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। चेन्नई सुपर किंग्स को गुरुवार को मुंबई इंडियंस के हाथों 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी इसके साथ ही वो इस टूर्नामेंट में निराशाजनक रूप से बाहर हो गए हैं। सीएसके की टीम इस बार हार पर हार का सामना करने के साथ ही टीम के अंदरूनी मामलों को लेकर भी जूझती रही। इस सीजन की शुरुआत से पहले रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को कप्तानी सौंपी गई थी। जडेजा की अगुवाई में न तो चेन्नई सुपर किंग्स का अच्छा प्रदर्शन रहा और न ही खुद उनका प्रदर्शन असरदार रहा। इसके बाद 8 मैचों में ही जडेजा के धैर्य ने जवाब दे दिया और उन्होंने कप्तानी छोड़ दी।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए रविंद्र जडेजा के कप्तानी छोड़ने के बाद फिर से महेन्द्र सिंह धोनी कप्तानी करने लगे हैं, लेकिन जडेजा को कप्तानी देने को लेकर कई पूर्व क्रिकेटर सवाल खड़े कर चुके हैं, जिसमें अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर का भी नाम शामिल हो गया है। अख्तर ने चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजमेंट को फटकार लगाई है और कहा कि इस सीजन वे गंभीर नहीं दिखे।

चेन्नई सुपर किंग्स का मैंनेजमेंट इस बार नहीं दिखा गंभीर - शोएब अख्तर

शोएब अख्तर का मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं थी। उन्होंने जडेजा को कप्तानी देने का फैसला कर बड़ी गलती की।

अक्खर ने स्पोर्ट्स कीड़ा के साथ बातचीत करने के दौरान कहा,

चेन्नई का मैनेजमेंट इस सीज़न को लेकर गंभीर नहीं दिख रहा था। अगर धोनी चले जाते हैं, तो उनके पास कुछ भी नहीं बचा है। अब उन्होंने अचानक जडेजा को कप्तानी क्यों दी, केवल वे ही बता सकते थे। उन्हें अगले सीजन में एक स्पष्ट दिमाग के साथ आने की जरूरत है।
youtube-cover

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now