Create
Notifications

शोएब अख्तर ने खिलाड़ी को गेंद लगने की घटना का जिक्र किया

शोएब अख्तर
शोएब अख्तर
Naveen Sharma

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को विवादास्पद बयानों के लिए जाना जाता है लेकिन इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि वह एक तूफानी तेज गेंदबाज थे। शोएब अख्तर ने अपनी गेंदबाजी के दौरान काउंटी क्रिकेट में चोटिल हुए बल्लेबाज को लेकर खुलासा किया। शोएब अख्तर ने कहा कि काउंटी में कई बल्लेबाजों को मैंने गेंद से हिट किया है लेकिन बाद में सोचता था कि मैं इतना निर्दयी क्यों हूँ।

शोएब अख्तर ने कहा कि मैथ्यू मैनार्ड के साथ ऐसा हुआ था। काउंटी मैच के दौरान मैदान पर लाईट ज्यादा नहीं थी तो मैंने कहा कि मेरी तेज गेंद इस वक्त सामना करने लायक नहीं है, आप कहें तो हम चलते हैं। उन्होंने कहा कि चलो आपकी गेंद का सामना करते हैं। मैंने तेज गति से एक बाउंसर मारी जो उनके चेहरे पर लगी और वह वही गिर गए। मुझे लगा कि यह व्यक्ति मर चुका है। उन्हें जोरदार दर्द हुआ था। जब भी मैंने बल्लेबाजों को गेंद से हिट किया, मुझे बुरा लगता था।

यह भी पढ़ें: आईपीएल इतिहास के 3 सफलतम कप्तानों पर एक नजर

शोएब अख्तर बयान देते रहते हैं

शोएब अख्तर हर दिन कोई न कोई बयान देते ही हैं। भारतीय टीम और खिलाड़ियों के बारे में भी उनके कई बयान पिछले चार-पाँच महीनों के दौरान आ चुके हैं। सचिन तेंदुलकर, वीरेंदर सहवाग से लेकर महेंद्र सिंह धोनी तक के लिए उन्होंने कई बातें कही है। हालांकि भारतीय खिलाड़ियों ने कभी भी उनकी किसी बात से सहमति नहीं जताई और ना ही कोई प्रतिक्रिया दी।

शोएब अख्तर
शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के तीनों प्रारूप में 400 से ज्यादा विकेट प्राप्त किये हैं। पाकिस्तान के लिए उन्होंने 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी20 मुकाबले खेले हैं। अपनी तेज गेंदों से उन्होंने कई बल्लेबाजों को घायल किया है। ब्रायन लारा को भी एक बार चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान शोएब अख्तर की तेज गेंद लगी थी।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...