Create

मैं वास्तव में चाहता हूं कि विराट कोहली 100 शतक लगाएं और सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दें - शोएब अख्तर

England v India - 3rd Royal London Series One Day International
विराट कोहली लंबे समय से शतक नहीं लगा पाए हैं
Nitesh

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akthar) ने दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि विराट कोहली 100 शतक लगाएं और सचिन तेंदुलकर के सबसे ज्यादा शतकों का रिकॉर्ड तोड़ दें।

सचिन तेंदुलकर के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक लगाने का रिकॉर्ड है। उन्होंने अपने करियर में टेस्ट और वनडे मिलाकर 100 शतक लगाए थे। इसके अलावा उन्होंने वनडे में दोहरा शतक भी लगाया था। वहीं विराट कोहली की बात करें तो वो अभी तक 70 शतक लगा चुके हैं। 2-3 साल पहले वो जिस तरह के फॉर्म में थे उसे देखकर हर कोई कह रहा था कि वो सचिन के सबसे ज्यादा शतकों का रिकॉर्ड तोड़ देंगे। हालांकि उनका फॉर्म पिछले कुछ समय से अच्छा नहीं रहा है।

विराट कोहली के ये सबसे मुश्किल 30 शतक होंगे - शोएब अख्तर

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान शोएब अख्तर ने कहा 'विराट कोहली अच्छी तरह से गेंद को मिडिल नहीं कर रहे हैं। उनकी दोनों ही पारियां उतनी तेज नहीं थीं। उन्होंने 59 रन बनाए और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। मैं कोहली को ये सलाह दूंगा कि वर्ल्ड कप तक आप देख लो कि ये फॉर्मेट आपको सूट करता है या नहीं करता है। 30 शतक आगे और लगाने हैं। अगर वो 30 शतक और लगाते हैं तो उनके ये शतक सबसे मुश्किल होने वाले हैं। लंबे फॉर्मेट में उन्हें सेटल होने का मौका मिलेगा। वो कोशिश कर रहे हैं लेकिन समय नहीं है। आपको स्ट्राइक रेट का भी ख्याल रखना होता है। मैं वास्तव में चाहता हूं कि विराट कोहली 100 शतक लगाएं और सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दें। ये असंभव है लेकिन विराट कोहली ऐसा कर सकते हैं।'

आपको बता दें कि विराट कोहली 2019 के बाद से ही एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं और फैंस को उनसे बड़ी पारी का इंतजार है।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...