Create
Notifications

'राशिद खान के 5 विकेट ने मैच में हमारी कमर ही तोड़ दी'

Naveen Sharma
FEATURED WRITER

पेशावर जाल्मी ने गुरुवार को लाहौर कलंदर्स के खिलाफ अपने मैच में आखिरी दो ओवरों में 44 रन दिए, वहाब रियाज का 19 वां ओवर विशेष रूप से महंगा साबित हुआ, जिसमें 29 रन बने। शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने पीछा करते हुए 48 गेंदों में 73 रनों की पारी खेली। उन्होंने राशिद खान (Rashid Khan) के पांच विकेटों को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अफगानिस्तान के गेंदबाज ने हमारी कमर तोड़ दी।

मैच के बाद शोएब मलिक ने कहा कि डेथ ओवरों में हमने कुछ और रन दिए और मुझे लगता है कि यही वह क्षेत्र है जिसमें हमें सुधार करने की जरूरत है। हम वास्तव में उनसे 170 के स्कोर की उम्मीद नहीं कर रहे थे। हमने पहले अच्छी गेंदबाजी की और हमारे पास कलाई के स्पिनर की कमी थी जो बीच के ओवरों में अंतर पैदा कर सकता था। साथ ही, हमें (बेन) डंक और (टिम) डेविड ने (33 गेंदों में 48 और 36 गेंदों में 64*) बल्लेबाजी करने के तरीके की सराहना करनी होगी। कठिन पिच के बावजूद उन्होंने न केवल रन बनाए बल्कि एक अच्छी स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाए।

शोएब मलिका का राशिद खान के लिए बयान

मलिक ने कहा कि हमने जितने भी अतिरिक्त रन दिए लेकिन वह राशिद खान ही थे जिन्होंने अपने पांच विकेट लेकर हमारी कमर तोड़ दी। उन्होंने कहा कि वह उन सभी बल्लेबाजों को ले गए जिनका स्ट्राइक रेट दुनिया में कहीं भी अच्छा है। इसके बाद खेल बदल गया।

आगामी मैचों को लेकर मलिक ने कहा कि हमारी हर योजना के साथ सर्वश्रेष्ठ खेल खेलने पर ध्यान केंद्रित किया जाता है और मैचों में उन्हें पूरी तरह से क्रियान्वित किया जाता है। कुल मिलाकर अगर आप पूरी टेबल पर नजर डालें तो कमोबेश सभी टीमें बराबर खड़ी हैं, इसलिए हर गेम महत्वपूर्ण है। हम गेम टू गेम जाने की कोशिश करते हैं, प्रतिद्वंद्वी पर चर्चा करते हैं और उसके अनुसार योजनाओं को निष्पादित करते हैं।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now