IPL 2023: शूट के दौरान बच्चों की तरह डांस करते दिखे डेविड वॉर्नर, साझा किया मजेदार वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy : David Warner Instagram
Photo Courtesy : David Warner Instagram

ऑस्ट्रेलिया टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) अपने डांस मूव्स से फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका मिस नहीं करते हैं। भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने के बाद, वॉर्नर हाल ही में आईपीएल (IPL 2023) के लिए अपनी फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के साथ जुड़ गए हैं। इस दौरान टीम के शूट के बाद वॉर्नर मस्ती के मूड में दिखे और डांस करते नजर आये, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये शेयर किया है।

बता दें कि डीसी के नियमित कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आईपीएल के आगामी सत्र में टीम का हिस्सा नहीं होंगे, ऐसे में फ्रेंचाइजी ने उनकी जगह डेविड वॉर्नर को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी है। वॉर्नर के पास इस मेगा टी20 लीग में कप्तानी करने का काफी अनुभव है। वो कई सालों तक सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान रहे थे और उनकी कप्तानी में SRH ने 2016 में टाइटल भी जीता था। ऐसे में फ्रेंचाइजी ने उनके अनुभव को देखते हुए टीम की कमान सौंपी है।

इस बीच 26 मार्च को बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की, जिसमें वॉर्नर बच्चों की तरह डांस करके एन्जॉय करते दिख रहे हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

शूट के दिन ऐसे होते हैं।

इस पोस्ट पर फैंस भी अपना प्यार बरसा रहे हैं और वीडियो को काफी लाइक्स मिल रहे हैं। वॉर्नर की पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप मेरे लिए ऐसा क्यों नहीं नाचते?'

गौरतबल है कि डीसी को आईपीएल 2023 में ग्रुप ए में जगह मिली है, जिसमें उनके अलावा मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइटराइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स शामिल हैं। दिल्ली की टीम टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला केएल राहुल के नेतृत्व वाली लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलेंगे उतरेगी। यह मुकाबला 1 अप्रैल को खेला जायेगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now