Create
Notifications

श्रेयस अय्यर ने किया IPL 2021 में वापसी का ऐलान

Naveen Sharma
FEATURED WRITER

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने अपने प्रशंसकों को एक अच्छी खबर देते हुए एक बार फिर से मैदान में वापसी का ऐलान कर दिया है। अय्यर ने कहा कि वो आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण में खेलते हुए दिखाई देंगे लेकिन टीम की कप्तानी कौन करेगा इसका फैसला टीम के मालिकों पर निर्भर करेगा। श्रेयस अय्यर को इंग्लैंड के खिलाफ मार्च में वनडे सीरीज के दौरान कंधे में चोट आयी थी, इसकी वजह से वो पहले सीरीज से और बाद में आईपीएल 2021 के पूरे सीजन से भी बाहर हो गए थे।

अय्यर की गैरमौजूदगी में ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने अच्छा प्रदर्शन किया था और आठ में से छह मैचों में जीत हासिल की थी। अय्यर लम्बे समय से अपनी सर्जरी के बाद रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे थे और अब उन्होंने आईपीएल के इस सीजन के शेष मैचों में अपने आप को उपलब्ध बताया है।

अय्यर ने द ग्रेड क्रिकेटर के यूट्यूब चैनल को बताया कि मुझे विश्वास है कि हीलिंग प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। अब, स्ट्रेंथ और रेंज हासिल करने की अंतिम चरण चल रहा है। इसलिए इसमें लगभग एक महीने का समय समय लगेगा और स्पष्ट रूप से ट्रेनिंग चल रही है। इसके अलावा, मुझे लगता है कि मैं आईपीएल में वहां होऊंगा।

दोबारा कप्तानी को लेकर श्रेयस अय्यर का जवाब

आईपीएल 2021 से बाहर होने से पहले श्रेयस अय्यर ही दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर रहे थे और अब एक बार जब अय्यर वापसी को तैयार हैं तो क्या अय्यर एक बार फिर कप्तान के तौर पर दिखेंगे, यह एक बड़ा सवाल है। दिल्ली कैपिटल्स ने पंत की कप्तानी में अच्छा किया और श्रेयस अय्यर का भी मानना है कि ये फैसला टीम के मालिकों पर निर्भर करेगा।

अय्यर ने कहा कि मुझे कप्तानी के बारे में नहीं पता। यह टीम के मालिकों के हाथों में हैं। लेकिन टीम पहले से ही अच्छा कर रही है और हम टॉप पर हैं और यही वास्तव में मेरे लिए मायने रखता है। मेरा मुख्य लक्ष्य ट्रॉफी उठाना है, जो दिल्ली ने पहले कभी नहीं किया है। इसलिए, मैं यही देख रहा हूं।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now