श्रेयस अय्यर ने शिखर धवन के साथ मिलकर काटा जन्मदिन का केक, सोशल मीडिया पर किया खास पोस्ट

भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर और शिखर धवन
भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर और शिखर धवन

भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का आज जन्मदिन है, वहीं शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का जन्मदिनकल था। इस मौके पर दोनों ही खिलाड़ियों का साथ में जन्मदिन मनाया गया और केक काटा गया। श्रेयस अय्यर ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं और साथ में एक खास कैप्शन भी लिखा है।

भारतीय टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है। इस दौरे की शुरुआत 4 दिसंबर को मीरपुर में पहले एकदिवसीय मैच के साथ हुई। इस मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में श्रेयस अय्यर और शिखर धवन दोनों ही प्लेइंग इलेवन में शामिल थे। दोनों के जन्मदिन के मौके पर भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ की मौजूदगी में उनका केक काटा गया।

श्रेयस अय्यर ने इस मौके की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं। उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की जिसमें पहली तस्वीर में वो और शिखर केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों के चेहरे पर केक लगा हुआ नजर आ रहा था। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा,

मैं इस अवसर पर आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे शुभकामनाएं दीं और मेरे जन्म के दिन पर इतना प्यार बरसाया। इस तरह के जादुई एहसास के लिए मैं धन्य और आभारी महसूस करता हूं। एक बार फिर आपका धन्यवाद। बहुत सारा प्यार।

श्रेयस अय्यर के इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं। देशभर से श्रेयस को जन्मदिन की बधाईयां भी मिल रही हैं। उनके फैंस जन्मदिन की बधाईयों के साथ-साथ उनकी लम्बी उम्र और शानदार करियर की कामना भी कर रहे हैं।

बता दें, बांग्लादेश के खिलाफ हुए पहले एकदिवसीय में श्रेयस अय्यर और शिखर धवन दोनों ही बल्ले से ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए थे। जहां एक तरफ धवन ने 7 रन बनाये थे, वहीं अय्यर 24 रनों का ही योगदान दे पाए थे। बांग्लादेश इस समय इस सीरीज में 1-0 से आगे है और अगर यह सीरीज भारत को जीतनी है तो कल होने वाले मुकाबले में जीतना जरूरी है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now