कोरोना के चलते जादूगर बने श्रेयस अय्यर, घर के अंदर दिखा रहे मैजिक ट्रिक्स

श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर

कोरोनावायरस का असर क्रिकट पर साफ दिखाई दे रहा है। इस खतरनाक कोविड 19 के कारण ज्यादातर सीरीज या तो रद्द कर दी गई हैं या फिर पोस्टपोन कर दी गई हैं। ऐसे में क्रिकेटर्स कुछ खाली समय बिता रहे हैं। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर अपने खाली समय का उपयोग कर रहे हैं और कुछ जादू करने की कोशिश कर रहे हैं।

बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें श्रेयस अय्यर अपनी बहन नताशा के साथ मैजिक ट्रिक्स करते नजर आ रहे हैं। यह 91 सेकेंड का वीडियो है जिसमें अय्यर को अपनी बहन के साथ कार्ड ट्रिक्स करते देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Hindi Cricket News - ईसीबी ने कोरोना वायरस के कारण इंग्लैंड में सभी प्रकार के प्रोफेशनल क्रिकेट को 28 मई तक सस्पेंड किया

इस वीडियो में अय्यर नताशा से एक कार्ड चुनने को कहते हैं। नताशा जब कार्ड चुनकर वापस डालती हैं तो कार्ड शफल करते हैं और फिर से दूसरा कार्ड चुनकर वापस रखने को कहते हैं। इसके बाद वो एकदम से नताशा द्वारा चुना गया पहला कार्ड उछाल देते हैं। अय्यर द्वारा की गई ये मैजिक ट्रिक लोगों को काफी पसंद आ रही है और इसे काफी शेयर किया जा रहा है।

बता दें, कोरोनावायरस के मामलों की संख्या अब तक 300 का आंकड़ा पार कर गई है और भारत में चार मौतें हुई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से रविवार सुबह 7 बजे से 9 बजे तक 'जनता कर्फ्यू' चुनने का आग्रह किया है।

इस जनता कर्फ्यू का सभी खिलाड़ी भी समर्थन कर रहे हैं और घर पर रहने की अपील कर रहे हैं साथ ही साथ जागरुकता भी फैला रहे हैं। भारत में काफी तेजी से ये वायरस फैल रहा है और लोगों से लगातार घरों में ही रहने की अपील की जा रही है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now