Create
Notifications

भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका, श्रेयस अय्यर चोट के बाद मैदान से बाहर

reaction-emoji
निरंजन

इंग्लैंड (England) के खिलाफ पुणे में पहले वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम (Indian Team) को उस समय तगड़ा झटका लगा जब श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) कंधे में चोट के कारण मैदान छोड़कर चले गए। भारतीय टीम की फील्डिंग के दौरान यह घटना घटित हुई। पारी के आठवें ओवर में गेंद को रोकने के लिए श्रेयस अय्यर ने डाइव लगाई और कंधे में चोट के बाद वह इसे पकड़कर दर्द से कराह उठे।

भारतीय टीम के फिजियो मैदान पर आए और श्रेयस अय्यर को जरूरी इलाज देकर मैदान से बाहर लेकर चले गए। श्रेयस अय्यर की जगह मैदान पर फील्डिंग करने के लिए शुभमन गिल आए। श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी में महज 6 रन ही बना पाए थे।

रोहित शर्मा भी फील्डिंग से बाहर

श्रेयस अय्यर से पहले रोहित शर्मा भी फील्डिंग करने के लिए मैदान पर नहीं आए। बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा को मार्क वुड की एक गेंद दाएं हाथ की कोहनी में लगी थी। रोहित शर्मा बेहतर शुरुआत करने के बाद 28 रन के निजी स्कोर पर आउट होकर चले गए। इसके बाद फील्डिंग के लिए मैदान पर नहीं दिखे। सूर्यकुमार यादव को फील्डिंग करते हुए देखा गया।

इससे पहले भारतीय टीम ने बल्लेबाजी करते हुए बड़ा स्कोर खड़ा किया जिसमें कुछ बल्लेबाजों का बेहतर योगदान रहा। शिखर धवन ने 98 रन की पारी खेली। उनके अलावा कप्तान विराट कोहली ने फिफ्टी जड़ी। केएल राहुल और पहला ही वनडे मैच खेल रहे क्रुणाल पांड्या ने नाबाद अर्धशतकीय पारियां खेली। भारतीय टीम ने 5 विकेट खोकर 317 रन का स्कोर खड़ा करते हुए इंग्लैंड के सामने एक बड़ी चुनौती रखी। क्रुणाल पांड्या ने डेब्यू मैच में प्रभावशाली बल्लेबाजी करते हुए तेज फिफ्टी जड़ने का एक रिकॉर्ड कायम कर लिया। एक समय भारतीय टीम के पांच विकेट गिरने के बाद यही लग रहा था कि बड़ा स्कोर शायद नहीं बन पाएगा लेकिन पांड्या और राहुल ने बेहतर खेल के दम पर सब संभाल लिया।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...