Create

इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार के बाद श्रेयस अय्यर ने भारतीय टीम की बैटिंग को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में मिली हार के बाद भारतीय टीम के प्रमुख बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टीम की बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। श्रेयस अय्यर ने कहा है कि भारतीय टीम अपने बैटिंग के एप्रोच में कोई बदलाव नहीं करेगी और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की कोशिश जारी रखेगी। श्रेयस अय्यर के मुताबिक टीम वर्ल्ड कप से पहले सभी रणनीति पर काम करना चाहती है।

श्रेयस अय्यर ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय टीम की हार को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

हमारे बैटिंग एप्रोच में कोई बदलाव नहीं होगा। अगर हमारी बैटिंग लाइन अप को देखें तो इसमें निचले क्रम में भी पावर हिटर मौजूद हैं और हमें इस एप्रोच में बदलाव की कोई जरुरत नहीं है। हमें बस प्लान के मुताबिक काम करना होगा। वर्ल्ड कप में जाने से पहले हमें देखना होगा कि कहीं कोई कमी ना रह जाए। हमें जितना हो सके उतना कोशिश करना होगा। ये पांच मैचों की टी20 सीरीज है, इसलिए हमारे पास कई चीजों को ट्राई करने का बेहतरीन मौका है।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली के जीरो पर आउट होने के बाद उत्तराखंड पुलिस ने उड़ाया मजाक

श्रेयस अय्यर ने पहले टी20 मुकाबले में जबरदस्त पारी खेली

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में भारतीय टीम की बल्लेबाजी फ्लॉप रही और यही वजह रही कि सिर्फ 124 रन ही बन पाए। 3 विकेट जल्दी-जल्दी गिरने के बाद श्रेयस अय्यर ने पारी को संभाला और 67 रनों की बेहतरीन पारी खेली। उनके इस बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से ही भारतीय टीम 124 के स्कोर तक पहुंच पाई। अगर श्रेयस अय्यर क्रीज पर ना टिकते तो 100 रन भी बनना काफी मुश्किल था। भारतीय टीम चाहेगी कि दूसरे टी20 मुकाबले में वो वापसी करें और मैच जीतकर सीरीज बराबर करें।

ये भी पढ़ें: दो बड़े बदलाव जो दूसरे टी20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...